बॉलीवुड सस्पेंस थ्रिलर‘डार्लिंग डोन्ट चीट’


प्रेमबाबू शर्मा

इंसाफ का तराजू, बैंडिट क्वीन और फायर, जैसी फिल्मों से प्रभावित होकर निर्माता राजकुमार हिंदोस्तानी ने एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘डार्लिंग डोन्ट चीट’का निर्माण किया है। दिल्ली में फिल्म के प्रमोशन के मौके पर मुख्य कलाकार सितारे राम गौरव पांडेय, आशीष त्यागी और नेहा चैटर्जी भी उपस्थित थे।

गौरव पांडेय ने बताया कि ‘फिल्म लगातार एक टैगलाइन के पालन करते हुए आगे बढ़ती है ,हमारा प्रयास है कि फिल्म किसी भी विवाद में बिना फंसे रीलिज हो, जैसे ‘इंसाफ का तराजू’ में 13 साल की नाबालिग लडकी के साथ हुए क्रूर बलात्कार को विस्तार से दिखाने को लेकर विवाद हुआ था तो शेखर कपूर की फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ अश्लील शब्दों और नग्न दृश्यों को लेकर विवादित रही, वहीं समलैगिंक दृश्यों के कारण दीपा मेहता की फायर भी रिलीज के दौरान विरोध प्रदर्शनों का शिकार बनी।’

निर्माता राजकुमार हिंदोस्तानी की सस्पेंस थ्रिलर ‘डार्लिंग डोन्ट चीट’का पहली रोमांच ट्रेलर आज दिल्ली में एक फिल्म लगातार एक आशीष त्यागी ने बताया कि ‘फिल्म की कहानी और उसमें किरदारों का तनाबाना इस तरह बुना गया है जो कहानी में रोमांच पैदा करता है, फिल्म ‘डार्लिंग डोन्ट चीट’को देखे और लुत्फ ले। दरअसल कहानी का किरदार एक ऐसा युवा है,जिसे औरत की महक,उसका शरीर और रक्त की फुहार से पंसद है, वह एक ब्लैक नकाब पहने लड़डियों के एक ग्रुप की जिंदगी को खौफनाक बना देता है और वह उनके कपड़े उतारने से लेकर उन्हें चाकूऽकी नोक पर काबू कर घसीटता हुए है, एक कमरे में बंद कर उनसे बेहद असहज प्रश्न करता है।
फिल्म में क्रूर हिंसा व बेबाक दृश्य, असहज कर देने वाले संवाद और डरी सहमी लड़कियां ट्रेलर में दिखाए गए दृश्यों में छाई हुई हैं।

फिल्म के निर्माताओं काऽकहना है कि ये इंसाफ का तराजू,वैडिंत क्वीन फिल्में इसलिए लोकप्रिय हुईं क्योंकि वह समय अलग था और दर्शक भी इस तरह के कंटेंट ऽको देखने के लिए तैयार नहीं थे। पर, आज इस तरह का कंटेंट कई फिल्मों में आम देखा जा सकता है और ऐसी फिल्मों में बड़े अभिनेता भी होते हैं और इन्हें बड़े बैनर्स बना रहे हैं। दर्शक भी आज ऐसे ही अलग कंटेंट को देखना चाहते हैं और इसीलिए मेरी फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करेगी। फिल्म 30 अक्टूबर, 2015 ऽको रिलीज होगी।

Leave a Reply