छोटू ने बाबा सहगल के साथ पकड़म पकड़ाई खेला

प्रेमबाबू शर्मा​

भारत के ओरिज़नल रैप जीनियस बाबा सहगल, पकड़म पकड़ाई के पसंदीदा डाॅगी डाॅन और छोटू के साथ बच्चों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस बार प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय बाबा सहगल ने सोनिक के कूल पकड़म पकड़ाई किरदारों के साथ खासकर बच्चों के लिए एक गाना रैप किया है। लोग और बच्चे बड़ी संख्या में इस गाने का मजा ले रहे हैं।

गाने के विषय में बाबा सहगल ने बताया, ‘‘बच्चे मेरे सबसे बड़े प्रशंसक हैं और मेरी सफलता में उनकी बड़ी भूमिका है। इस बार मैंने यह गाना पकड़म पकड़ाई से उनके पसंदीदा किरदारों छोटू और डाॅगी डाॅन के साथ केवल बच्चों के लिए बनाया है। मुझे विश्वास है, कि बच्चों को यह मनोरंजक रैप बहुत पसंद आएगा।’’

पकड़म पकड़ाई सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाली एक भारतीय एनिमेटेड काॅमेडी टीवी सीरीज़ है। यह शो एक छोटे से मासूम कुत्ते डाॅगी डाॅन के इर्द गिर्द घूमता है, जो मोटू, छोटू और लंबू नाम के तीन चूहों से लड़ने के लिए अपने बड़े भाई कर्नल से मदद लेता है।

बड़ी हिट्स जैसे ‘गोईंग टू द जिम’ और ‘चिकन फ्राईड राईस’ की इंटरनेट पर धमाकेदार सफलता के बाद इस बार बाबा एक नए अवतार में दिखेंगे। शुक्रवार 11 सितंबर, 2015 कोपर लाईव होने के बाद यह वीडियो बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है और इसे अभी तक 2 लाख व्यूज़ प्राप्त हुए हैं।

Leave a Reply