मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड 2015

प्रेमबाबू शर्मा

हर वर्ष की तरह इस बार भी श्री सांर्इ एंटरटेनमेंट द्वारा मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड का आयोजन किया जा रहा है और इस वर्ष श्री सांर्इ एंटरटेनमेंट ने मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड का फिनाले मयन्मार में रखा है। फिनाले की घोषणा करने के लिए दिल्ली सिथत एफ बार एंड लाउंज में हाटमोंड मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड मयन्मार 2015 की प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

मौके पर बालीवुड अभिनेत्री आदीति गोवित्रीकर की अध्यक्षता में फैशन डिजाइनर पूजा भूटानी, एफ बार के सीएमडी अजय शर्मा, श्री सार्इ एंटरटेनमेंट के भरत भ्रमर, आस्कर के निदेशक सुरेश झावर, ग्रूमिंग एक्सपर्ट दिव्य व चेतना, फैशन कोरियोग्राफर शिवांगी मलेटिया व बबला कथूरिया आदि की उपसिथति में फाइनल 40 प्रतिभागियों की एक फैशन वाक भी आयोजित की गयी। रंग-बिरंगी रोशनी, तेज-तर्रार संगीत पर फैशन की चकाचौंध ने सभी का आकर्षित किया।

मयन्मार में फिनाले के विषय में भरत भ्रमर ने बताया कि दोनों देशों के काफी अच्छे सम्बंध रहे हैं और फैशन वैशिवक स्तर पर लोकप्रिय होता है। मयन्मार को चुनने के पीछे हमारा मुख्य उददेश्य दोनों देशों के बीच पुराने ऐतिहासिक, सांस्कृतिक और आध्यातिमक संबंधों को पुर्नजीवित करके इसे मजबूत बनाना है। इससे व्यापार में वृद्धि, निवेश और संयुक्त सहयोग के माध्यम से दोनों देशों के बीच र्आथिक सहयोग बढ़ाने में भी मदद मिलेगी। उन्होंने बताया कि हाटमोंडे इंडिया इन प्रतियोगियों के साथ म्यांमार के पर्यटन स्थलों पर एक कैलेंडर शूट की योजना बना रहा है।

आदीति गोवित्रीकर ने आयोजकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह एक अच्छा प्रयास है विशेष रूप से उन महिलाओं के लिए जो शादी के बाद जिम्मेदारियों के चलते अपने सपने अधूरे छोड़ देती हैं या शादी के साथ-साथ उन्हें जीवंत करके खुद का स्थान कायम करना चाहती हैं। यह न केवल इन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देता है बलिक फैशन जगत से रूबरू कराते हुए अच्छे मौके प्रदान करता है।

प्रेस वार्ता से पूर्व देश के विभिन्न क्षेत्रों में आडिशन किये गये थे, जहां तीन महीने की अवधि के बाद प्रतिभागियों का चयन किया गया है और अपने अंतिम दौर में कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद हाटमोंडे मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड 2015 का चयन मयन्मार में होगा।

Leave a Reply