इंडस्ट्री के नए चॉक्लेट बॉय हैं कार्तिक आर्यन

प्रेमबाबू शर्मा​

हाल ही रिलीज़ हुए फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ दर्शोकों को खूब पसंद आरही है। इस फिल्म को समीक्षकों ने भी काफी अच्छी रेटिंग दी है, साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी रफ़्तार से चल रही है। फिल्म के मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन द्वारा निभाए गए गोगु का किरदार सभी को बेहद पसंद आरहे। केवल फैंस और दर्शक ही नहीं नामी फिल्म निर्देशक भी कार्तिक आर्यन की काफी तारीफ़ कर रहे हैं। यही वजह की अब कार्तिक को बड़े निर्देशकों से अच्छी किरदार के ऑफर्स आना शुरू आना शुरू हो चुके हैं। ट्विटर पर भी सुभाष घाई, आनंद राय, अनुभव सिन्हा, मिलाप जवेरी जैसे कई बड़े निर्देशकों के करती की तारीफ की है।
सुभाष घई ने कहा है ‘ लगातार 5 मिनट तक बोले गए डायलॉग के लिए कार्तिक को ढेर साडी बधाइयां।’आनंद एल राय ने कहा है ‘प्यार का पंचनामा 2′ के अभिनेताओं से बहुत प्रस्सन हूँ, सभी ने शानदार काम किया है। भगवान सभी को यश प्रदान करे।’

अनुभव सिन्हा ने कहा है ‘ शानदार फिल्म है ‘प्यार पंचनामा 2′, कार्तिक आर्यन की कॉमिक टाइमिंग लाहजवाब है।’ इस बात में कोई दोहराय नहीं है की फिल्म ‘प्यार पंचनामा 2’ से सभी दिल जीतने के बाद कार्तिक अब बॉलीवुड इंडस्ट्री नए चॉक्लेट बॉय बन चुके हैं।

Leave a Reply