कविता कौशिक का नया शो ‘फेकबुक विद कविता ‘

प्रेमबाबू शर्मा

बिग मैजिक और 92.7 बिग एफएम पर एक साथ प्रसारित होने वाली इस व्यंग्यात्मक काॅमेडी सीरीज की होस्ट होंगी अभिनेत्री कविता कौशिक। वे विभिन्न प्रासंगिक मुद्दों पर भारतीय संस्कृति और समाज के ढोंग-ढकोसलों पर बात करेंगी।

शो का प्रसारण सोमवार 19 अक्टूबर से रात 9 बजे, प्रत्येक सोमवार और मंगलवार बिग मैजिक पर और सोमवार से गुरूवार 92.7 बिग एफएम पर शुरू किया जा रहा है। अपनी काॅमिक टाइमिंग के लिए मशहूर कविता कौशिक को असली जिंदगी की विभिन्न परिस्थितियों पर चर्चा करते हुये दिखाया जायेगा और वे काॅमेडी के तड़का के साथ ढोंग-ढकोसलों की घटनाओं पर नजर डालेंगी।

कविता कौशिक का हर चरित्र परिस्थितियों के आधार पर अलग-अलग होगा। अपनी काॅमिक टाइमिंग के लिए मशहूर कविता कौशिक को असली जिंदगी की विभिन्न परिस्थितियों पर चर्चा करते हुये दिखाया जायेगा और वे काॅमेडी के तड़का के साथ ढोंग-ढकोसलों की घटनाओं पर नजर डालेंगी।

प्रासंगिक परिस्थितियों पर चर्चा करते हुये देखेंगे। आज के परिदृश्य को देखकर, मेरा वास्तव में विश्वास है कि इस तरह का शो बेहद जरूरी है और इसे शुरू करने का यह एकदम सही समय है। इसकी सबसे अच्छी बात
यह है कि शो कई गुणा ज्यादा लोगों तक पहुंच बनायेगा नये शो के विषय में बात करते हुये बिमल उन्निकृष्णन, क्रिएटिव डायरेक्टर, बिग मैजिक ने कहा, हमें अपना पहला एकीकृत शो आरंभ करके खुशी हो रही है जोकि बिग मैजिक के दर्शकों के साथ ही साथ 92.7 बिग एफएम के श्रोताओं को रोमांचित करेगी। इस तरह हम भारत में शो की पहुंच को बढ़ायेंगे। हम हमेशा ऐसे शोज का निर्माण करने के लिए प्रयासरत
रहते हैं जोकि ‘फुल आॅन लोल‘ पलों के साथ आधुनिक कंटेंट से सुसज्जित है और हमें आशा
है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।‘‘

Leave a Reply