ह्यूमेनिटी अचीवर्स अवॉर्ड से कई फ़ेमस समाज सेवी हस्तियां,मॉडल, फेशन डिजायनर,पत्रकारों और लेखको को सम्मानित किया गया

इंसान का इंसान के प्रति धर्म ! जी हाँ वो है मानवता ! मंगलवार की शाम देश की कुछ नामचीन हस्तियों ने मानवता के नाम की ! इस प्रयास को बैनर दिया निवेदिता फाउंडेशन और नीलिमा ठाकुर के अथक प्रयासों ने !

लोधी रोड पर लोक कला मंच पर शुरू कार्यक्रम मे ह्यूमेनिटी अचीवर्स अवॉर्ड का आयोजन किया गया ! जिसमें विशेष अतिथी के रूप मे क़यामत से क़यामत तक और अपरहण जैसी फ़िल्मों मे खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पंडित बृजगोपाल और वरिष्ठ समाजसेवी श्री आर एस ढाका ने की ! मंच संचालन दूरदर्शन पर आँखो देखी के जरिये घर घर पहुँचने वाली अनुराधा दास और एफएम रैनबो के आरजे दिलीप ने किया !
वहीँ आखिर क्यों जैसे मर्मस्पर्शी नाटक के मंचन ने बेटी की अँतर्व्यथा को बखूबी जागृत किया ! देश की कई फ़ेमस समाज सेवी हस्तियां,मॉडल, फेशन डिजायनर,पत्रकारों ,लेखको को सम्मान देकर एक मिसाल पेश की है!
योगगुरु तेजस्वी हो या विकलांगता को टक्कर देने वाले क्रिकेटर सुमित कुमार, ऐक्टर मनीष मेहता की बात करें या सलोनी सिंह, हेयरस्टाइलिस्ट शील्वी या फ़िर सोमवीर हो ! अंतर्राष्टीय मुक्केबाज परमजीत की उपलब्धि देखें या नाज़ जोशी बनने की कहानी सबने अपने अपने तरीक़े से इंसानियत के लिए एक मिसाल पेश की है !
पंडित बृजगोपाल को उनकी उपलब्धियों के चलते लाईफटाईम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया ! वही उन्होने इस अवॉर्ड को अपने जीवन का अलग तरह का अवॉर्ड बताया जिसमें मानवता के लिए कुछ करने के लिए प्रेरित किया है !

Share your achievements at FACEBOOK:
https://www.facebook.com/dwarka.parichay

News – Events, e paper Subscription link:
http://feedburner.google.com/fb/a/mailverify?uri=dwarka-delhi&loc=en_US

Leave a Reply