​ एम टीवी शो की दूसरी पारी

प्रेमबाबू शर्मा

म्युजिक चैनल एमटीवी ने रोमांचक और कल्ट रियल्टी शो रेनाॅल्ट एमटीवी रोडीज़ एक्स4 पाॅवर्ड बाय पार्क एवेन्यू डियोड्रन्ट एण्ड कनेक्टेड बाय हाईक का नया सीज़न शुरू कर रहा है। शो का हिस्सा होगे
रनविजय सिंह ,करन कुंद्रा,नेहा धुपिया और ओलम्पिक रेसलर सुशील कुमार।

करन कुंद्रा ने बताया कि मेरे अनुसार रोडी को आॅल-राउंडर होना चाहिए और उसमें दिमाग़ एवं ताकत का सही संगम होना चाहिए। रोडीज़ के पिछले सीज़न्स के द्वारा कई युवाओं की जिंदगी में बदलाव लाने के बाद रोडीज़ का नया सीज़न एक ट्विस्ट के साथ प्रतियोगियों को सबसे महत्वाकांक्षी स्पोटस यूटिलिटी वाहन रेनाॅल्ट डस्टर चलाने का अवसर दे रहा है।

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने बताया कि विश्वास नहीं होता कि युवाओं में इतनी ऊर्जा और उत्साह है। रोडीज़ का काफी जोश है और हमें उम्मीद है कि केवल सर्वश्रेश्ठ प्रतियोगी ही रेनाॅल्ट एमटीवी रोडीज़ एक्स4 बनेगा। रोडीज़ पर गैंग लीडर का यह मेरा पहला स्टिंट है। मैं प्रतियोगियों का उत्साह देखकर काफी प्रभावित हूं।

रेनाॅल्ट एमटीवी रोडीज़ एक्स4 पाॅवर्ड बाय पार्क एवेन्यू डियोड्रंट्स एण्ड कनेक्टेड बाय हाईक एडवेंचर प्रेमियों के लिए एक ट्रीट होगा ।

ये चारों गैंग लीडर्स प्रतिभागियों को अगला रोडी बनने के उनके सपने को पूरा करने में मदद करने के लिए नई दिल्ली शहर में आयोजित हुए आॅडिशन में मौजूद थे!

भारत के सबसे लम्बे चलने वाले रियल्टी शो के बारे में आदित्य स्वामी, ईवीपी वायकाॅम 18 एवं हेड, एमटीवी इंडिया ने कहा, ‘‘इस सीज़न में एक्स2 से एक्स4 में हमारे कदम के साथ हम भारत के सर्वाधिक कल्ट शो में नाटकीय बदलाव कर रहे हैं। हमारा निरंतर विकसित होता हुआ कंटेंट ।

Leave a Reply