अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में नज़र आएँगी तापसी पन्नू

प्रेमबाबू शर्मा​

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ की चाहत हर नए पुराने कालकार , निर्माताओं निर्देशकों में रहती है। वहीँ अमिताभ बच्चन भी नए कलकारों साथ काम करने को उत्सुकः रहते हैं। खबर यह है की तापसी पन्नू को अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिल गया है जिन्होंने फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेबी’ में छोटा ही सही लेकिन दमदार किरदार निभाया था।

इस फिल्म में तापसी एक स्वतंत्र ख्यालों में रहने वाली युवा लड़की का किरदार निभाने वाली हैं। निर्देशक सुजीत सरकार अमिताभ के साथ सोशल सोशल थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं उसमे तीन अदाकाराएं होंगी जिनमें से तापसी पहली अदाकारा के रूप में चुन लिया गया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बंगाली फिल्म निर्माता अनिरुद्ध रॉय चौधरी की बॉलीवुड में बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी। हालांकि फिल्म का टाइटल अब तक तय नहीं किया गया है। फिल्म पूरी तरह दिल्ली में शूट की जाने वाली है जिसकी शूटिंग अगले साल के फरवरी महीने में शुरू होगी।

शूजित सरकार से जुड़े सूत्र ने फिल्म में तापसी की एंट्री को कंफर्म करते हुए बताया है ‘तापसी ने फिल्म के लिए एक महीने पहले ही हामी भर दी थी लेकिन तापसी ने अबतक इस फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी है। फिल्म में मिले अपने किरदार को पाकर तापसी काफी खुश हैं। अमिताभ बच्चन ने तो फिल्म का सब्जेक्ट देखकर पहली ही हामी भर दी थी। अनिरुद्ध इस फिल्म के स्क्रिप्ट पर पिछले ढाई साल से काम कर रहे हैं और उन्हें अब भी 2 अदाकाराओं तलाश है।

Leave a Reply