कई अच्छे के बावजूट भी अमिता नागिया कम ही फिल्में साईन कर रहीं

उनका कहना था कि वह अच्छी कहानी बडा बैनर और नामचीन निर्देशक वाली फिल्में ही स्वीकारेगी। यह बात उन्होंने बल्र्ड ब्रदर्सहूड आॅरगाईजेशन की ओर से राजधानी ‘ बल्र्ड ब्रदर्सहूड डे के मौके पर आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रमं आयोजित कहीं । इस मौके पर अमिता ने माहिलाओं को ब्यूटी टिप्स भी दिये। अमिता आगे बताती हैं कि बालीवुड में 25 साल से ज्यादा समय बीत चुका है। उन्होंने कालेज गर्ल,पुरानी हवेली व तारा सहित अनेक सीरियल में निगेटिव, पॉजिटिव और इमोशनल समेत हर तरह का कैरेक्टर प्ले किया है। 

अमिता कहती है कि बल्र्ड ब्रादर्सहूड डे और नये वर्ष मौके पर कार्यक्रम में आना काफी लगा। वह बताती है कि कार्यक्रम के कर्ताधर्ता एस एस मारवाह जी का समाजिक संगठन समय समय भक्ति संगीत,बच्चों को शिक्षित बनाने में मदद करना जैसे कार्य करता है। वल्र्ड ब्रादर्सहूड आॅरगाइजेशन कार्यक्रम प्रारम्भ एस एस मारवाह के दीप प्रज्जवलित से हुआ। समारोह में यूके, यूएएस और कनाडा के राजदूत विदेशी कलाकार के अलावा इकबाल सिंह जगदेव,संजय मलिक मौजूद थे।

इस मौके पर बच्चों के लिए फैंसी ड्रेस, पैंटिग तबोला, रस्सा खींच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सफल रहे बच्चों को सांता के हाथों पुरस्कृत किया गया। समारोह में एस एस मारवाह ने कहा कि ‘ बल्र्ड ब्रदर्सहूड डे गैर राजनीतिक और इसमें सभी समुदाय के लोग जुडे है। इस प्रकार के कार्यक्रम करने का मतलब सभी लोगों को साथ लेकर चलना हैं।

Leave a Reply