प्राइड ग्रुप आॅफ होटल्स ने खोला अपना पहला लक्जरी होटल

प्रेमबाबू शर्मा

द प्राइड ग्रुप आॅफ होटल्स ने दिल्ली में अपना पहला लक्ज़री (अपस्केल) होटल- प्राइड प्लाजा होटल खोलने की आज घोशणा की। प्राइड प्लाज़ा होटल, एरोसिटी, नई दिल्ली समूह का पहला लक्ज़री होटल है।

राजसी अंदाज वाले इस होटल में बेहद षानदार 385 बेहतरीन कमरे और सुइट, 5 अत्याधुनिक बैंक्वेट हाॅल, आकर्शक एवं विस्तृत डाइनिंग क्षेत्र, आउटडोर स्विमिंग पूल, फिटनेस सेंटर और आॅरा स्पा उपलब्ध है, जो सही मायने में भारतीय आतिथ्य और पारंपरिक सेवाओं को प्रतिबिंबित करता है।

From Right to Left – Mr. Satyen Jain – CEO, The Pride Group of Hotels;
Mr. S P Jain- MD, The Pride; Mr. Arun Nayyar – Executive Director,
The Pride Group of Hotels;Mr. Pankaj Mathur -GM, The Pride Plaza Hotel
प्राइड प्लाजा होटल में लक्जरी आतिथ्य की सभी विषेशताओं को समाहित किया गया है, होटल के रेस्टोरेंट्स में प्रमाणिकता और वैभवषाली ज़ायके का उपयुक्त मेल की पेष की जाती है, जो मेहमानों के दिलों में यादगार डाइनिंग अनुभव की छाप छोड़ती है। यह खाने-पीने के षौकीनों, जो प्रमाणिक एषियन व्यंजनों की बारीरिकियों या अंतरराश्ट्रीय व्यंजनों की खुषबूदार ज़ायके का स्वाद लेना चाहते हैं, उनके लिए यहां के रेस्टोरेंट्स किसी स्वर्ग से कम नहीं हैं। दिन में खाने-पीने के लिए उपलब्ध रेस्टोरेंट – कैफे प्राइड, पैन-एषियाई रेस्टोरेंट – ओरिएंटल स्पाइस और दिली काउंटर- मिस्टर कन्फेक्षनर में पेस्ट्री और केक जैसे आकर्शक कन्फेक्षनरी और बेकरी उत्पादों की पेषकष की जाती है। आकर्शक सजावट वाला लाउंज बार स्टैलियन में जोषीले काॅकटेल, माॅकटेल और विष्व-स्तरीय बेवरिजेज के साथ दिन भर की थकान और तनाव को दूर कर सकते हैं। यहां का वेलनेस सेंटर आॅरा (व्त्।) अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस फिटनेस सेंटर और रिलेक्सिंग स्पा है, जो आपको सुकून और आराम की एक खुराक से कहीं ज्यादा की पेषकष करता है।

इस होटल की भव्य षुरूआत के मौके पर द प्राइड ग्रुप आॅफ होटल्स के प्रबंध निदेषक श्री एस. पी. जैन ने कहा, ‘‘आतिथ्य क्षेत्र में अपने गहन अनुभव और ज्ञान के साथ प्राइड ग्रुप आॅफ होटल्स के तौर पर हमें नए आतिथ्य सेगमेंट के कारोबार में उतरते हुए खुषी हो रही है। यह सेगमेंट कारोबारी और छुट्टियां मनाने आने वाले पर्यटकों के बीच में अपना अपस्केल ब्रांड बनाया है। हमने एरोसिटी में प्राइड प्लाजा होटल के नाम से अपना लक्जरी होटल षुरू किया है और 2016 के अंत तक हम प्राइड प्लाजा ब्रांड का विस्तार अहमदाबाद और कोलकाता में करने की संभावना तलाष रहे हैं। दिल्ली और गुड़गांव के समीप एरोसिटी में स्थित यह होटल सर्वाधिक सुगम गंतव्य में से है, जहां लोग ठहरने, छुट्टियां बिताने और बैठकों को यादगार बनाने के लिए षानदार सेवाओं और सुविधाओं के लिए जाना पसंद कर सकते हैं।’’

डिनर डेट से लेकर सामाजिक मेलजोल या आॅफिस से आउटिंग तक प्राइड प्लाजा होटल खास तरह के बने व्यंजनों की एक गौरवषाली यात्रा पर ले जाता है और प्रत्येक व्यंजन में भव्यता समाहित होती है। चाहे यहां ठहरना हो, बिज़नेस विज़िट हो या परिवार के छुट्टियां बितानी हो, या फिर काॅन्फ्रेंस या सोषल गैदरिंग करना हो- आप यहां खुद के लिए पर्सनलाइज़्ड सेवाओं के अनुभव का अहसास कर सकते हैं।

Leave a Reply