उम्र प्रभाव से त्वाचा का बचाव करे: ओरिफ्लेम

प्रेमबाबू शर्मा

ईकोलेजन बढ़ती उम्र के प्रभाव से त्वचा को बचाने के लिए ओरिफ्लेम अपना नवीनतम उत्पाद ओरिफ्लेम इकोलेजन स्किन केयर रूटीन- त्वचा की देखभाल करने के लिए रोज़ाना इस्तेमाल किया जाने वाला बेहद आसान और शानदार है!

यह प्लांट स्टेम सेल की खूबियों का इस्तेमाल कर आपकी त्वचा में कोलेजन उत्पादन बढ़ाता है, जिससे चेहरे पर झुर्रियां नहीं पड़ती। बेहद क्रांतिकारी यह उत्पाद त्वचा को होने वाले नुकसान को ठीक करने की प्रकृति की कोशिशों को दर्शाता है।

35 वर्ष से अधिक आयु की महिलाओं के लिए बिल्कुल उपयुक्त यह महंगा और शानदार प्रदर्शन करने वाले ईकोलेजन स्किन केयर रूटीन में आते हैं 6 बेहतरीन उत्पाद, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि आपकी त्वचा को दिनभर की देखभाल मिले। इन उत्पादों को विशेष रूप से इस तरह विकसित किया गया है कि ये एक-दूसरे के पूरक के तौर पर काम करते हैं और आपकी त्वचा की विभिन्न समस्याओं को दूर करते हैं। इस पूरे सेट की कीमत 9500 रुपयेहै और इसमें, ईकोलेजन फोमिंग जेल वाॅश ईकोलेजन स्किन परफेक्टिंग टोन ,ईकोलेजन रिंकल करेक्टिंग आई क्रीम , ईकोलेजन रिंकल करेक्टिंग और लिफ्टिंग सेरम ,ईकोलेजन रिंकल करेक्टिंग डे क्रीम एसपीएफ , ईकोलेजन रिंकल करेक्टिंग नाइट क्रीम मुख्य है।

Leave a Reply