रिचा चड्ढा ने त्यागा सजना -सवर्ना


प्रेमबाबू शर्मा​

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा अपने फिल्मों के किरदारों को दर्शकों के लिए यादगार बनाने में माहिर है। फिर चाहे फिल्म गैंग्स वासेपुर की बिहारिन पत्नी का किरदार हो या फिर फिल्म ‘फुकरे’ भोली पंजाबन का। रिचा ने अपने किरदारों से हमेशा दर्शकों के दिल में जगह बनाई है।

अपनी आगामी फिल्म ‘सरबजीत’ के लिए रिचा ने खुद को किरदार में ढालने के लिए सजना-सवर्ना त्याग दिया है। जी हां, रिचा अपनी आगामी फिल्म ‘सरबजीत’ में एक पंजाबन का किरदार निभा रही हैं। वे चाहती हैं की फिल्म में उनका किरदार वास्तविक ना की बनावटी। इसी वजह से रिचा ने अपने बाल कटाना और नाखूनों मैनीक्योर करना बंद कर दिया है। इतना ही नहीं अब रिचा पहले जितना मेक उप भी नहीं करती हैं, वो नेचुरल लुक में ही अपनी शूट पूरी कर रही हैं। इनदिनों रिचा बिलकुल उसी अवस्था में जी रही हैं जैसे एक पंजाबन जीती हैं। इन सब के साथ ही रिचा अपनी पंजाबी बोली पे भी खास ध्यान रख रही हैं। 

रिचा से जुड़े सूत्र ने बताया है ‘रिचा किरदार को अपने रगों सामा लेना चाहती हैं। इसीलिए उन्होंने अपने सजना-सवर्ण की आदत में बदलाव किया है। वह अपने किरदार को पूरी तरह से देहाती दिखाना चाहती हैं। अपनी पंजाबी बोली के अलावा रिचा अपनी दिखावट पर भी काम कर रही हैं। पंजाबन औरतों को आज़माते हुए रिचा ने हेयरकट और मैनीक्योर करना भी बंद कर दिया है। जब तक फिल्म ‘सरबजीत’ की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती तब तक रिचा इसी अंदाज़ में खुदको रखने वाली हैं’

Leave a Reply