गिनीज बुक के रिकॉर्ड पर फिल्म

प्रेमबाबू शर्मा

गिनीज बुक के रिकॉर्ड पर एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे है, लेखक एवं निर्देशक अमित कुमार,सिद्धार्थ सिंघमर और कुलदीप सिंह हैं फिल्म का निर्माण अलेरिक फिल्म्स एंड प्रोडक्शन और ए एंड एस फिल्म के बैनर तले किया जा रहा ।

फिल्म के लेखक और निर्देशक अमित कुमार का कहना है कि दर्शकों को उनकी फिल्म के जरिये सामाजिक सन्देश के साथ मनोरंजन प्रदान करने की कोशिश की गयी है ! फिल्म की पटकथा येईसी है जो दर्शकों को बांध के रखेगी।

फिल्म की पृष्ठभूमि गांव पर आधारित है ! यह दो युवाओं की कहानी पर आधारित है जो अपने गांव का विकास करने के साथ अपने गांव का नाम पूरी दुनिया में रोशन करना चाहते हैं। वो अपने मकशद में कामयाब कैसे होते हैं यह फिल्म देखने पे ही पता चलेगा! फिल्म में सामाजिक सन्देश के साथ दर्शको को भीतर तक गुदगुदाएगी! यह दूसरे शब्दों में यह कहा जा सकता है कि फिल्म में हास्यरस भरपूर होगा !

माँडल और बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता सचिन राठी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहें हैं ! निर्माता एवं निर्देशक ने फिल्म के माध्यम से समाज को एक सामाजिक और सार्थक सन्देश देने की कोशिश की है जिससे जीवन जीने का नया मकसद मिल सके और भारतीय समाज उनसे गौरान्वित हो सके !

निर्माता सिद्धार्थ सिंघमर ने बताया की कहानी के पात्रो में जान डालने के लिए वे मशहूर बॉलीवुड अभिनेता ओम पूरी,टिकू तलसानिया ,मुकेश तिवारी ,बिजेंद्र काला, को फिल्म में ले रहे हैं ओम पुरी जी गांव के रोमांटिक सरपंच का किरदार निभाएंगे।

मॉडल और अभिनेता सचिन राठी के मुताबिक जब उन्हें लेखक और निर्देशक अमित कुमार जी ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया तो उन्हें विश्वास हो गया था की यह मूवी उनके करियर का टर्निंग पॉइंट होगी और दर्शको को बहुत पसंद आएगी!

Leave a Reply