अनिल कपूर का सोशल वीडियो में लाइव हुआ

प्रेमबाबू शर्मा

अभिनेता अनिल कपूर से समर्थन प्राप्त व इंडि डाॅट कामद ने भारतीय बाजार में 28 अप्रैल से अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है जिसका मकसद प्रतिभा खोज को लोकतांत्रिक बनाना और ब्रांडों की सोशल मीडिया ऐंगेजमेंट को बढ़ावा देने का काम शुरू किया। 

 
इंडि डाॅट कामद की स्थापना 2012 में दक्षिण कैलीफोर्निया में हुई थी शुरुआत में यह बतौर आॅनलाइन आर्टिस्ट कन्सोर्टियम काम करता था। आज 200 से ज्यादा देशों के लोग इसे ऐक्सैस करते हैं, यह प्लैटफाॅर्म ब्रांडों के लिए व्यापक संसाधन के तौर पर काम करता है और ज्यादा अर्थपूर्ण व गहरी सोशल मीडिया गतिविधियां करता है। इस प्लैटफाॅर्म पर ब्रांड चुनौतियां व काॅन्टेस्ट शुरु कर सकते हैं।

इंडि डाॅट कामद के साथ जुड़ने पर विख्यात अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी अनिल कपूर ने कहा, ’’भारत में इंडि डाॅट कामद के लांच पर मैं बहुत खुश हूं जो 28 अप्रैल से शुरु लोगों के बीच होगा। हमारे पास बहुत सी शैलियां हैं जैसे अभिनय, गायन, रिटेल ब्रांड, उद्यमिता, फैशन व माॅडलिंग आदि तथा बहुत कुछ अभी आने को है। हमारे लांच चैनल पार्टनर भी अहम अवसर व पुरस्कार दे रहे हैं तो इस वजह से हम काफी सकारात्मक हैं कि भारतीय लोग भी इंडी पर आने को उत्साहित होंगे और अपनी दिलचस्पियों के मुताबिक चुनौतियां स्वीकार करेंगे।’’

Leave a Reply