Humanity Acievers Awards organizd by Niveditha NGO

१० मई को मुकत्धारा ऑडिटॉरीयम में ह्यूमानिटी अचीवेरस अवॉर्ड २०१६का आयोजन किया गया !मानवता का संदेश लिए मानवता की बात लिए इस आयोजन का उद्देश्य समाज कि अलग अलग एक्षेत्रो से समाज सेवा में लगे लोगों को सम्मान देना था !इस कार्यक्रम कि चीफ़ गेस्ट संत श्री आर एस ढाका जी और ह्यूमन राइट एक्टिविस्ट मिसज़ अर्पिता बंसल थे !

कार्यक्रम में सोशल में जहाँ रोटी बैंक ,(सुधीर बहरानी)अपना रोटी बैंक से (हिमांशु पुंडीर )संदेश यादव फ़ाउंडेशन से (संदेश यादव)और सक्षम Ngo व नवदर्शटी फ़ाउंडेशन (नीतू बंसल) जी को सम्मान दिया गया ! वही डॉक्टर अमृत कौर पूरी और वर्षा चौहान जी ,जय भगेल,धर्मेंदर यादव जी की भी सोशल में अवॉर्ड दिया गया !ऐक्टिंग में मिस्टर जयचौहान (हरियाणा)मिस्टर नफ़े खान (भोपाल ) जसूर खान (अफगानिस्तान) सोनल मेंटॉरियो(मंगलोर)रचा तिवारी (भोपाल) को ये अवॉर्ड दिया गया! क्रीएटिव कैटेगॉरी में पुनीत चाँदना (तेरो कॉर्ड रीडर) अमु शर्मा (डिरेक्टर) आदेश शर्मा (फ़टाग्रफ़र) विनर रहे ! 
पेज ३में अक्रॉस्टिक के ओनेर मिस्टर इमरान खान ,मॉडल नाइट से मिस्टर सुल्तान मालिक ज्योति पवार ,आयकानिक फ़ेस से अंजलि यादव ,और आदित्य ऐगर्वाल को ये अवॉर्ड मिला !डिज़ाइनर में दीपंकर कास्यप /अमित आहूजा /रवि यादव और लाइटनर कुमारजीत को ये सम्मान दिया गया !यंग अचीवेरस में मास्टर रहन/ शिवीका/हार्दिक असीजा/नैनिका गुप्ता/नक्स को ये अवॉर्ड दिया गया पत्रकारो में अजय शास्त्री /राजेश चौहान /धनंजय जी /एस पी चोपड़ा जी राहुल राजा पुजारी जी /राम कुमार /शोमदत्त शर्मा / और वी के शर्मा /और न्यूज़ ग्राउंड से वी के शर्मा जी को दिया गया ।राइटर /कवि श्रेणी में नेहा नेहत /नरेश मालिक /और बेलहबर देहलवी जी को ये सम्मान दिया गया. 
गेस्ट ऑफ़ ओनर में मिस्टर पंकज जस्वानी /चाँद बक्शी / अनु गुप्ता /तुषार कुमार रहे कार्यक्रम में परोस्टीटूइशन को लेके एक सीक्वन्स दिखायी गयी आस्था ग्रूप अलवर से बच्चों ने इसका मंचन किया !वही निवेदिठा फ़ाउंडेशन के बच्चों ने एक फ़ैशन शिव भी दिखाया!कार्यक्रम बहुत अच्छा रहा और सभी का पर्याप्त पर्यास दिखा ! निवेदिठा फ़ाउंडेशन के उपाध्यक्ष राजीव गर्ग जी ने कहा कि हमारा उद्देश सभी को एक साथ लाना है ताकि हम मिल के देश समाज के लूटे कुछ के सकें !भावना बजाज जी ने अपनी Ngo सोशल अम्ब्रेला की तरफ़ से नीलिमा ठाकुर और हिमांशु पुंडीर जी को समाज सेवा में किए गए प्रयासों के लिए वक अवॉर्ड दिया!मंच संचालन वरिष्ठ पत्रकार एस एस डोगरा जी और अख़्तेर खान जी ने किया अख़्तेर खान जी पत्रकार श्रेणी में अवार्ड विनर भी रहे !मानवता की बात कहते हुए बेटी बचाओ पर नीलम भोरीया ने एक संदेश भी दिया !आसाम से आयी भनिता दास को बेरी बचाओ में नॉर्थ ईस्ट से नियुक्त किया गया !एक उद्देश्य को लेके किया गया ये कार्यक्रम सफल रहा

Leave a Reply