ब्रिटिश पेंट्स ने पेश किया नया टीवीसी

प्रेमबाबू शर्मा

ब्रिटिश पेंट्स को अपने लक्षित दर्शकों के लिए नवीनतम टीवीसी पेश करते हुए बेहद खुश है। इस विज्ञापन में उनके द्वारा बेचे जाने वाले हर कंटेनर में मौजूद खूबियों का जिक्र किया गया है।

यह टीवीसी एक युवा महिला के साथ शुरू होता है जो ताजा पेंट की गई हरी दीवार पर एक तस्वीर बनाने के बाद में पेंट की गई दीवारों को दिखाते हुए यह टीवीसी एक लाइन ’’कुछ रंग दिलांे को छू जाते हैं’’ के साथ खत्म हो जाता है। 

क्ंपनी के प्रेजीडेन्ट रनजीत सिंह, कहा, ’’हमारा नया टीवी अभियान हमारे विभिन्न प्रयासों और अनोखे योगदानों को पेश करता हैं जो हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ अनुभव मुहैया कराने के लिए होते हैं। ये ऐसे ब्रांड हैं जो न सिर्फ रंगों की शानदार श्रृंखला में मौजूद हैं बल्कि कम खूशबू और दाग धब्बों से बचाव के लिहाज से इस्तेमाल करने वालों के लिए उपयोगी हैं। हमें अपना आईजीबीसी ग्रीन प्रो सर्टिफिकेशन साझा करते हुए काफी गर्व महसूस हो रहा है जो सामाजिक रूप से जिम्मेदार संगठन होने के नाते हमारे प्रयासों और प्रतिबद्धता का प्रमाण है।’’

यह टीवीसी हाकुहोडो परसेप्ट एड एजेंसी के सहयोग से फिल्म फार्म इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा तैयार किया गया है और इसकी शूटिंग मुंबई में हुई है। यह शाॅर्ट फिल्म एक संगीतमय और विजुअल प्रदर्शन है जिसमें घर के भीतर की खूबसूरती दिखाई गई है और यह फिल्म बेहतर गुणवत्ता के उत्पादों के ब्रिटिश पेंट्स के वादों पर जोर देती है। यह टीवीसी पूरे देश में प्रसारित किया जा रहा है।

श्री एल्बिन जैसन, विज्ञापन निदेशक के मुताबिक, ’’इस टीवीसी का उद्देश्य बाजार में ब्रांड की सकारात्मक, जीवंत और यादगार छवि बनाना था। यही वजह है कि इसे बनाने के विचार में युवा उत्साह और काल्पनिकता का प्रयोग किया गया। इसकी थीम थी ’’दीवारों से दिल तक’’ और इसके मुताबिक ही कहानी सिर्फ पेंट और टेक्स्चर की व्यापक श्रृंखला का प्रदर्शन करने की नहीं बल्कि इस खूबसूरती की वजह से किसी के जीवन में पड़ने वाले असर की भी थी। कहानी कहने का अंदाज बहुत ही आकर्षक था और यही इसकी सबसे खास बात थी जिसने इस विचार इतना रंगीन और शानदार बना दिया। शुरूआत से ही हम अपने लक्षित समूह के लिए यथार्थवादी और आकांक्षाओं से भरपूर बनना चाहते थे। किसी को भी यह टीवीसी बिल्कुल अलग और आकर्षक नजर आएगा जिसकी वजह से मुझे पूरा भरोसा है कि यह टीवीसी ब्रांड को लाखों ग्राहकों के ’’दिल’’ तक पहुंचने में मदद करेगा।’’

Leave a Reply