घायल वंन्स अगेन का वल्र्ड प्रीमियर से खुश सनी देओल

प्रेमबाबू शर्मा

कहते हैं एक कामयाबी कई रास्ते खोल देती है और इंसान को जोश से भर देती है। ऐसा ही कुछ सनी देओल के बारे में भी कहा जा सकता है. घायल वंस अगेन की बॉक्स ऑफिस पर सफलता से उत्साहित एक्शन स्टार सनी देओल अब अपनी बाकी फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं।

सनी देओल की फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ ने रिलीज के दो दिनों में ही लगभग 14.85 करोड़ की कलेक्शन दर्ज की। फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से सनी देओल बहुत खुश है। अब इसके टीवी प्रीमियर को लेकर खास उत्साहित है। 

घायल वंन्स अगेन का वल्र्ड प्रीमियर के प्रमोशन के मौके पर अभिनेता सनी देओल दिल्ली के एक पंाच सितारा होटल में आये। बातचीत के दौरान उन्होेंने बताया कि ‘बदलते समय की माॅग है कि अब कलाकार टीवी पर प्रीमियर होने वाली फिल्मों के प्रमोशन के के लिए आने लगे हैं। जबकि पहले सिर्फ नई फिल्म के प्रमोशन के लिए ही आते थे। सनी इसे बदलते समय की माॅग या मार्किटिंग का फंडा कहते हैं। ‘घायल वन्स अगेन’ 1990 की सुपर हिट फिल्म घायल का सिक्कल है,जिसमें अभिनय के साथ निर्देशन भी किया है। इस एक्शन ड्रामा में अमीर एंव पूंजीपति लोगों द्वारा सत्ता के दुरूपयोग पर प्रकाश डाला गया है। साथ ही भ्रष्टाचार से जुझते आज के युवाओं की कहानी हैं। फिल्म में सनी देओल के अलावा ओमपुरी,सोहा अली खान, और टिस्का चोपड़ा भी है। इसमें शिवम पाटिल,रिषभ अरोड़ा,डायना खान,और आंचल मुंजाल ने चार ऐसे युवाओं की भूमिका निभाई है,जो अपराध,भ्रष्टाचार और अराजकजा के चक्रव्यूह में फंस जाते हैं।
सनी ने बताया कि‘फिल्म घायल के फ्लैश बैक से शुरू होती है। जिसमें अजय मेहरा अपने भाई के हत्यारे बलवंत राय की गोली मार कर हत्या कर देता है।इसके बाद अजय एक ईमारदार अफसर से डिसूजा के समाने समर्पण कर देता हैं। जेल से रिहा होने के बाद में वह एक अखबार में स्वतंत्र रिर्पोटर के रूप में काम करता हैं,और पेचिदा मामले जो मशहूर और अमीर लोगों से जुडे होते में पुलिस की मदद करता है।

बालीवुड में कई अभिनेताओं की संतान काम कर रही है, आप अपने बेटे को कब लांच कर रहे है ? सनी देओल ने अपने बेटे को जल्द ही लॉन्च करने की बात कही। सनी का कहना था कि ‘बस मेरी फिल्म रिलीज हो गई है, अब मेरी जिम्मेदारी है बेटे को लॉन्च करने की। उसे जल्द लॉन्च करूंगा और फिल्म भी रोमांटिक ही होगी लेकिन अभी तक कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं हुई है, जल्द ही उसके बारे में भी बात करेंगे।’फिल्म का प्रीमियर जी सिनेमा पर 26 जून रात 8.30 पर होगा।

Leave a Reply