पहलाज निहलानी चैथे कैफ अवार्ड में सम्मानित


प्रेमबाबू शर्मा

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से सुर्खियों में आए और फिल्म प्रोड्यूसर रह चुके हैं, सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी सहित अनक हस्तिायों को रविन्द्र अरोडा ने चैथ कैफ अवार्ड से अँधेरी के लोखंडवाला ग्राउंड में सम्मानित किया। इस मौके पर अन्य सम्मानित हस्तियों में,पद्मभूषण उदित नारायण ,व्यापार जगत के गुरुभाई और अनिल मुरारका ,गायक शबाब साबरी ,राजा हसन ,प्रीति पिंकी ,इवेंट की एकता जैन ,आर जे अनुराग पांडेय ,सौंदर्य गर्ग ,हास्यकार सुनील पाल अहसान कुरैशी ,कामिनी खन्ना ,इंस्पेक्टर अर्जुन रजाने और सुभाष खण्डविल्कर के नाम प्रमुख थे।

पहलाज निहलानी ने बॉलीवुड की कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं. इन फिल्मों में भी ऐसा कंटेंट परोसा गया है जो आपत्तिजनक है। डॉयलॉग और इन फिल्मों के गानों में डबल मिनिंग भाषा का इस्तेमाल किया गया है. इतना ही नहीं कुछ गानों के स्टेप्स सेक्स पॉजिशन जैसे नजर आते हैं।

उन्होंने फिल्म उड़ता पंजाब से 89 सीन और पंजाब शब्द हटाने को कहा है. सेंसर बोर्ड ने ऐसा इसलिए कहा है ताकि जनता के सामने साफ सुथरा कंटेंट परोसा जा सके। लेकिन सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी शायद भूल गए हैं कि वह भी कभी फिल्म प्रोड्यूसर रह चुके हैं।

Leave a Reply