अर्चना तायडे संतोषी मां में

-प्रेमबाबू शर्मा

अर्चना तायडे, जिन्होंने अभिनेता आशीष शर्मा से शादी की है, अब दनकी एंट्रीएंड टीवी शो के संतोषी मां में एक रहस्यमय किरदार के रूप हो चुकी है। वह सिंदूरी के रूप में अर्चना के प्रवेश करती है। इस के बाद संतोषी के जीवन में ड्रामा तेजी से बढ़ जायेगा।

सिंदूरी को सच्चे प्यार की तलाश है और वो यह हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। एक महिला के रूप में उसे जलन भी होती है, लेकिन उसे मालूम है कि अपनी भावनाओं को परिस्थिति के अनुसार कैसे छिपाया जाए। संतोषी एवं धैर्य के जीवन में इस स्मार्ट किरदार के प्रवेश के बाद क्या संतोषी धैर्य का प्यार पाने की लड़ाई फिर शुरु कर सकेगी?


सिंदूरी का किरदार निभा रहीं अर्चना तायडे ने कहा, ‘‘मुझे संतोषी मां से जुड़कर बहुत खुशी हो रही है। मैं व्यक्तिगत रूप से इस शो को देख रही हूं और मुझे लगता है कि इसके निर्माताओं ने दर्शकों के मनोरंजन के लिए काफी रोचक प्लाॅट तैयार किए हैं। संदूरी का किरदार ड्रामा को बढ़ाएगा एवं संतोषी एवं धैर्य के जीवन में हलचल मचा देगा। उम्मीद है कि दर्शकों को सिंदूरी के रूप में मेरा काम पसंद आएगा।’’ लव ट्राईएंगल के बीच संतोषी को देखने के लिए तैयार हो जाईये।

Leave a Reply