चैनल जिन्दगी का नया शो ‘काश ऐसा हो’


-प्रेमबाबू शर्मा


चैनल जिन्दगी के नए धारावाहिक ‘काश ऐसा हो’, बिल्कुल अलग-अलग भावनाओं पर आधारित कहानी है। जो सपने और हकीकत के बीच की एक प्रेम कहानी है, जिसमें एक व्यक्ति की तमन्ना प्यार और प्यार करने वालों के रास्ते में आ जाती है। यह मार्मिक प्रेम कहानी है, जिसमें सबा कमर के साथ-साथ मोहिब मिर्जा, शाहूद अल्वी, जुग्गन काजमी, और अन्य खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों ने अभिनय किया है।
महा मलिक द्वारा लिखित और सोहेल जावेद द्वारा निर्देशित ‘काश ऐसा हो’ एक अनाथ लड़की इरफा की कहानी है, जिसका पालन-पोषण उसकी खाला ने किया है। इरफा बचपन से ही अपने चचेरे भाई शायन को चाहती है। शायन एक ऐसा कलाकार है, जो उत्कृष्टता और सुंदरता के प्रति आसक्त है, और वह इरफा के प्यार के महत्व को नहीं समझता है। हालाँकि उसे भी इरफा पसंद है, लेकिन वह उसकी सादगी की वजह से जान बूझकर उसके प्रेम और अनुराग को नजार अंदाज करता है। बाद में इरफा से उसकी शादी हो जाती है, लेकिन शायन के भीतर मौजूद कलाकार को एक अलौकिक देवी की चाहत है। आखिरकार पैसे और सुंदरता के लिए शायन की आसमान छूती महत्वाकांक्षा के कारण उसका घर और परिवार बिखर जाता है और वह अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़कर चला जाता है। इसके बाद भावनाओं के उतार-चढ़ाव के साथ-साथ प्यार और जीवन की एक जटिल यात्रा शुरू होती है।

क्या शायन को कभी इरफा के सच्चे प्यार और उस जीवन का एहसास होगा, जिसे उसने पीछे छोड़ दिया है? क्या इरफा अपनी बेटी के पालन-पोषण के लिए अपने जिन्दगी के टूटे हुए तारों को फिर से जोड़ पाएगी? क्या इरफा और शायन फिर एकसाथ जीवन व्यतीत करेंगे, यह तो केवल वक्त ही बताएगा?

Leave a Reply