सैंसर से विवादों के बाद फिल्म लव के फंडे रीलिज


-प्रेमबाबू शर्मा
लिविंग रिलेशन जैसे ज्वलंत मुददों पर आधारित ‘लव के फंडे’सेंसर काफी जद्दो जहद के बाद फिल्म को ऐ सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म में,एक्स्ट्रा मैरिज अफेयर के बारे में दिखाया है। ये फिल्म हर उम्र के लोगों को पसंद आएगी। 

निर्माता -गीतकार फैज अनवर और प्रेम प्रकाश गुप्ता की पहली फिल्म ‘लव के फंडे’ सेंसर में पास ना होने के कारण इसकी दो बार डेट बदल चुकी। शालीन भनोट ,आशुतोष कौशिक ,ऋषांक तिवारी ,रितिका गुलाटी ,हर्षवर्धन जोशी ,सूफी गुलाटी ,समीक्षा भटनागर,पूजा बैनर्जी ,प्रमोद माउथो फिल्म के कलाकार हैं।
फिल्म के निर्देशक और लेखक हैं इंदरवेश योगी और संगीतकार हैं प्रकाश प्रभाकर और फरजान फैज। फिल्म को बनाया है एफ आर वी बिग बिजनेस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटिड और प्रेम मोशन पिक्चर्स ने जिसकी शूटिंग मुंबई ,गोवा ,जम्मू और कश्मीर में हुई है। फिल्म के सह निर्माता हैं मंजूनाथ ,मनोहर अय्यर , म्यूजिक है जी म्यूजिक कंपनी। फिल्म कॉमेडी रॉम कॉम जॉर्नर की है जिसमे आजकल के सोशल मीडिया को खूब दिखाया है।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में रितिका गुलाटी ने कहा कि फिल्म महानगरों में रहने वाले लोगों पर आधारित है,फिल्म में मैंने शीर्ष किरदार को निभाया है। चूँकि फिल्म कि कहानी काफी बोल्ड है।

Leave a Reply