राखी रंग जमायेगी फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ में

-प्रेमबाबू शर्मा

अपने विवादो से सुर्खियां में रहने वाली राखी सांमत के दिन भी पलटने लगे है, और पलटे भी क्यों ना,उनके लंबे सघर्ष ने उनकी रेखाएं ही बदल दी हैं। जो राखी अब तक आइटम नंबर तक ही सीमित थी,अब उनको फिल्मों में बतौर अभिनेत्री भी काम मिल चुका हैं। अब राखी एक में अभिनय कर रहीं हैं। चेतना एंटरटेनमेंट्स के बैनर की फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ फिल्म में जूली के किरदार में राखी सावंत नजर आएंगी।

ये एक हिंदी थ्रिलर फिल्म है,जिसका निर्माण चेतना शर्मा ने किया है। इस फिल्म में राखी सावंत और अमित मेहरा पृष्ठभूमि के रूप में नजर आएंगे। यह फिल्मी उद्योग के साथ एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है।

राखी ने बताया कि ‘ इस फिल्म मैं जूली के किरदार को निभा रही हॅू। मुम्बई जैसे शहर में अपने पैर जमाने आयी जूली, को एक अंजाने युवा से प्यार हो जाता हैं,और अंत में प्यार में मिले धोके के कारण खूनी बन जाती है। इस फिल्म में राखी के अपोजिट अभिनेता अमित मेहरा (निखिल कपूर) के किरदार के रूप में नजर आएंगे । इसके अलावा अवध शर्मा, इसके अलावा अवध शर्मा, जिमी शर्मा, सानिया पन्नू, आकृति नागपाल, आदि ईरानी और राजेश खेरा भी इस फिल्म में नजर आएंगे। 

पिछलें दिनों फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर लांच के हुआ। अब राखी सावंत की फिल्म बड़े परदे पर 9 सितम्बर 2016 को रिलीज होने जा रही है। ये एक आगामी हिंदी थ्रिलर फिल्म है जो चेतना एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले चेतना शर्मा द्वारा निर्मित फिल्म है। इस फिल्म में राखी सावंत और अमित मेहरा पृष्ठभूमि के रूप में नजर आएंगे। यह फिल्मी उद्योग के साथ एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है।
इस फिल्म में जूली के किरदार में राखी सावंत नजर आएंगी। जहां मुम्बई जैसे शहर में फिल्म में अपना करियर जमाने आयी जुली किस प्रकार प्यार में पढ़ जाती है और अंत में प्यार में मिले धोके के कारण खूनी बन जाती है। इस फिल्म में राखी के अपोजिट अभिनेता अमित मेहरा (निखिल कपूर) के किरदार के रूप में नजर आएंगे । इसके अलावा अवध शर्मा, जिमी शर्मा, सानिया पन्नू, आकृति नागपाल, आदि ईरानी और राजेश खेरा भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म में कुल 4 गाने है जिसमें से ‘ओरे पिया’ सांग दर्शको को काफी पसंद आ रहा है इस गाने को स्वर दिया है सिंगर अरमान मालिक और म्यूजिक दिया है डीजे शेजवुड ने। इस का निर्देशन अजीज जी ने किया है। शबीना खान (कोरियोग्राफर), नवीन बत्रा कार्यकारी निर्माता,व कहानी लेखक अर्श राणा हैं।

Leave a Reply