अभिनेत्री ग्रेसी सिंह की फिल्म छाई इंडियन सिने फिल्म फेस्टिवल में

मुंमई में चौथा इंडियन सिने फिल्म फेस्टिवल का आयोजन रेजिडेंसी होटल हुआ। समारोह का हिस्सा बनी देश विदेश की विभिन्न भाषाओं में बनी 350 फिल्में।जिसमें फिल्म इतवार द संडे, ब्लू माउटेंस,चलो ना वाली, बुढी, अंतरीन….फिल्मों ने दर्शकों को प्रभावित किया। फिल्म ‘ब्लू माउंटेन्स’ को ‘फिल्म स्पेशल मेंनसन’ अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड फिल्म निर्माता व अभिनेता राजेश कुमार जैन ने प्राप्त किया।
फिल्म के निर्माता राजेश कुमार जैन पुरस्कार पाने के बाद खासे उत्साहित नजर आये और बताया कि ‘ यह मेरे लिए सम्मान की बात है। ‘ढाई घंटे की यह फिल्म उन बच्चांे को फोकस करती जो जरा सी नकामयाबी से निराश होकर आत्महत्या जैसा कदम उठाने का मजबूर हो जाते है। ‘ब्लू माउंटेन्स के माध्यम से बच्चो का आत्मबल और मनोबल बढ़ने की कोशिश की है। अब निर्माता फिल्म के रीलिज की तैयारी में है।

फिल्म ‘ब्लू माउंटेन्स’हिसार में आयोजित रैंकर्स लीग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को अलग अलग तीन कटेगरी मे सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म,बेस्ट संपादक आसिफ अली शेख, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता रोल के लिए राजपाल यादव में चुना गया। फिल्म हैदराबाद फेस्टिवल में फिल्म ‘ब्लू माउंटेन्स’ में पुरस्कृत हो चुकी हैं।

सुमन गांगुली निर्देशित फिल्म के मुख्य कलाकार रणवीर शोरे , ग्रेसी सिंह, राजपाल यादव, सिमरन शर्मा,आरिफ जकारिया ,महेश ठाकुर,यथार्त रत्नम,वैभव हंसु,लीजा के अलावा मेहमान भूमिका में राजेश कुमार जैन है। फिल्म के क्रियेटिव निर्माता अनिल रंका व क्रियेटिव डारेक्टर सलभ श्रीवास्तव ‘ब्लू माउंटेन्स’ की कहानी एक बच्चे के गायक की संघर्ष को दिखाती है जो कि अपने माँ के सपनो को पूरा करता है।

Leave a Reply