‘तथास्तु’ अवार्ड से अनेक हस्तियां सम्मानित

समाजिक संस्था ‘तथास्तु भावा’ ने समाज के विभिन्न क्षेत्र में उत्कर्ष कार्य करने वाले देश विदेश के कुछ नामचीन हस्तियों को ‘तथास्तु’ अवार्ड 2016 से सम्मानित किया गया। समारोह का आयोजन आईटीओ स्थित राजेंद्र भवन में स्पिरिचुअल लीडर मुनि श्री जयन्त कुमार जी के उपस्थिति में हुआ। इस मौके पर मुख्य अतिथि केन्द्रिय मंत्री थावर चंद गहलोत,स्पेशल गेस्ट मिनिस्टर ऑफ स्टेट फॉर पार्लियामेंट्री अफेयर्स मुख्तार अब्बास नकवी और मिनिस्टर आफ स्टेट एंड फाईनेस संतोष गंगवार थे।
‘तथास्तु’ अवार्ड से सम्मानित लोगों में राजेश कुमार जैन को आउटस्टैंडिंग कॉन्ट्रिब्यूशन इन बिजनस के लिए अवार्ड से नवाजा गया। पुरस्कार पाने वाले अन्य लोगो में अफ्रीकन देशों के एम्बेसडर में नामीबिया से एच.ई पायस डूनेसकी , यूगांडा से एच.ई मिस एलिजाबेथ पॉल,एम्बेसडर वी.बी.कुश…मुख्य थे।

मुनि श्री जयंत कुमार जी ने तेरन्तः आचार्य श्री महाश्रमण जी अणुव्रत कार्यक्रम की चर्चा करते हुए ‘प्रेथाध्यन और योग’ के महत्व पर प्रकाश डाला। श्रीमुनि ने अर्थिक रूप से कमजोर और असहाय लोगों की मदद करने हेतु अग्रणी समाज के प्रख्यात लोगों का आह्वान किया और कहा कि समाजिक संस्था तथास्तु गरीब लोगो की मदद के लिए बनी हैं। राजेश कुमार जैन ने अवार्ड से सम्मानित होने के बाद में संस्था के लोगांे से बातचीत की और भविष्य में संस्था का हर प्रकार सहयोग करने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply