फिल्म ‘प्रहार में निर्माता से बने अभिनेता दिनेश केसवानी


-प्रेमबाबू शर्मा
अपनी पहली भोजपुरी फिल्म ‘घात’ बतौर निर्माता रहे दिनेश केसवानी अपनी अगली फिल्म ‘प्रहार’ से भोजपुरी फिल्म जगत में अभिनय के क्षेत्र में भी धमाकेदार आगाज करने जा रहे हैं । जहाँ एक
​​ओर वे फिल्म ‘घात’ में अभिनेत्री और डांस क्वीन सीमा सिंह के साथ कैमियो करते नजर आएंगे, वहीं दूसरी ओर फिल्म ‘प्रहार’ में वे अभिनेत्री रजनी मेहता के साथ जोड़ी बनाकर मुख्य किरदार के रूप में रुपहले परदे पर अपनी प्रस्तुती देंगे। अभिनेत्री रजनी मेहता फिल्म ‘घात’ में भी मैन लीड में है । फिल्म ‘प्रहार’ का मुर्हत 27 फरवरी को मुम्बई में होगा।

दिनेश केसवानी की पहचान अभी तक अलबम गायक के रूप में रही है,लेकिन अब फिल्म ‘प्रहार से बतौर अभिनेता डेब्यू कर रहे है, और इस मिथक को तोड़ते हुए एक निर्माता से अभिनेता बनने की राह चुनी है ।
फिल्म ‘प्रहार’ में दिनेश केसवानी एक दमदार शख्सियत का किरदार पेश करने जा रहे हैं जो की अभिनय के मुकाम पर सबको दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर कर देगा । फिल्म ‘प्रहार’ में दिनेश केसवानी और अभिनेत्री रजनी मेहता की जोड़ी आज के नए दौर के रोमांस को पर्दे पर जीते हुए नजर आएंगे ।

मनोज तिवारी , दिनेश लाल यादव , पवन सिंह और खेंसारी लाल यादव ने अपनी किस्मत गायकी में आजमाने के बाद फिल्मों में बतौर अभिनेता किस्मत आजमाया लेकिन उनमें से कुछ सफल रहे । वही अब दिनेश का कहना है कि वे अभिनय के साथ साथ इंडस्ट्री में अपना बतौर निर्माता भी एक सही और पारदर्शी पहचान बनानी है । फिल्म ‘प्रहार’ के निर्देशक हैं आनंद डी गहतराज है

मुख्य कलाकारों में दिनेश केसवानी ,रजनी मेहता ,सत्येंद्र सिंह के साथ हैं नेहा मेहता । फिल्म के निर्माता दिनेश केसवानी ,दत्तात्रेय उदयगिरि ,विजय कुमार , लेखक दिनेश केसवानी व् संगीत घनंजय मिश्रा का है ।

Leave a Reply