गोल्ड ज्वैलरी ज्यादा पसंद है: जरीन खान

—चन्द्रकांत शर्मा—

गोल्ड हमारी ट्रेडशिनल ज्वैलरी है तथा डायमंड भी मुझे पसंद है परन्तु मुझे गोल्ड ज्वैलरी ज्यादा पसंद है। यह कहना है फिल्म अभिनेत्री जरीन खान का, जोकि नई दिल्ली के द्वारका स्थित पीसी ज्वलैर्स के 75 वें शोरूम का उद्घाटन करने आई हुई थीं। उन्होंने कहा कि मुझे भारी भरकम ज्वैलरी पहनने का शौक नहीं है कि मैं खुद ही ज्वैलरी की दुकान बन जाऊं। मुझे स्टाइल स्टेटमेंट के अनुसार ज्वैलरी पहनना पसंद है।

इस शोरूम के उद्घाटन के बाद जरीन को नोएडा में भी पीसी ज्वलैर्स के एक और शोरूम का उद्घाटन करना था। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने पहले भी एक ही दिन में एक ब्राण्ड के दो शोरूमों का उद्घाटन किया है? तो उन्होंने प्रत्युत्तर में कहा कि नहीं, यह उनके साथ पहली बार हो रहा है। आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में जरीन ने बताया कि उनकी फिल्म ‘अक्सर 2’ कम्पलीट हो चुकी है, जोकि जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा फिल्म ‘1921’ की शूटिंग जल्द ही लंदन में शुरू होने वाली है।

इस अवसर पर पीसी ज्वैलर्स के सीओओ और एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर आर. के. शर्मा ने कहा कि पीसी ज्वैलर्स को देशभर से मिले प्यार और स्वीकृति ने तेजी से विस्तार करने के लिए हमे प्रोत्साहित किया। उन्होंने बताया कि आज नवरात्रों की शुरूआत है तथा हम देश भर में आज अलवर (राजस्थान), अलीगढ़ (यूपी), नोएडा (यूपी) में 3 अन्य शोरूम भी लॉन्च कर रहे हैं।

Leave a Reply