दिल्ली में लेप्पल की भव्य लॉन्चिंग -डिजाइनर ड्रेसज अब आपके घर पर

—चन्द्रकांत शर्मा—

अब आपको अपनी पसंद की ड्रेसज के लिए किसी ड्रेस डिजाइनर के पास जाने की जरूरत नहीं है। बस आपको केवल एक फोन घुमाना है और डिजाइनर आपके घर पर आकर आपकी पसंद के मुताबिक ड्रेस डिजाइन करके आपके घर पर ही पहुंचा देगा। यह कान्सेप्ट दिल्ली मेें लेप्पल — ‘स्टिचिंग यूअर ड्रीम’ लेकर आ रहे हैं। दिल्ली के ‘द ग्रोगहेड’ क्लब में इस कॉन्सेप्ट की भव्य लॉन्चिग की गई।

इस अवसर पर लेप्पल के संचालक फैशन डिजाइनर विवेक यादव व स्तुति जैन ने बताया कि लोग डिजाइनर गारमेंटस पहनना चाहते हैं परन्तु समय की कमी के चलते वो उनके पास नहीं पहुंच पाते। उन्होंने बताया कि वे मेक इन इंडिया को स्पोर्ट कर रहे हैं तथा खादी को भी प्रमोट कर रहे हैं। इस मौके पर मिस इको इंटरनेशनल 2017 ख्याति शर्मा व क्वीन आॅफ ब्रिलिएंसी 2017 पल्लवी सक्सेना को लेप्पल का ब्रांड एम्बेसडर मनोनीत किया गया। इस अवसर पर स्तुति का जन्मदिन भी मनाया गया।

इस अवसर पर अनिल शर्मा, कोरियोग्राफर सेम विलियम्स, द इमेज स्टार मैगजीन से एस.पी. चोपड़ा, सिनेमिर्ची मीडिया ग्रुप से चन्द्रकांत शर्मा व नितिन चावला, अंजिल यादव, आशीष खुराना, अजय शास्त्री, जय मावी, हरेन्द्र यादव, हर्षित, विपुल जैन, रितु जैन, सुधीर, संदीप सहरावत सहित मीडिया, फैशन व फिल्म इण्डस्ट्री की अनेक हस्तियां मौजूद थीं।

Leave a Reply