‘देश में एक दिन को स्पोर्टस डे के रूप में मनाया जाये:विजय गोयल

-प्रेमबाबू शर्मा

‘देश में एक दिन को स्पोर्टस डे के रूप में मनाया जाये और इसके लिए मैंने प्रधानमंत्री मोदी जी से अनुरोध भी किया है। जिसका नारा फिट रहों इंडिया के रूप में दिया। यह बात केन्द्रिय खेल मंत्री विजय गोयल ने एमपीएल. 2017 के लोगॉ का अनावरण के मौके पर कहा। प्रैस क्लब आफ इंडिया में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान इंडियन मीडिया वेल्फेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव निशाना, जानेमाने भजन गायक कुमार विशु और लीग में भाग लेने वाली टीमों के कप्तान भी उपस्थित थे। विजय गोयल ने कहा कि ‘खेलमंत्री प्रत्येक व्यक्ति को स्वस्थ रहने के लिए जरूरी है, खेल। भविष्य में खेल मंत्रालय भी ऐसी ही योजनाओं को आगे ला रहा है। 

एमपीएल. 2017 के संयोजक श्री राजीव निशाना ने केंद्रीय खेलमंत्री श्री विजय गोयल को बताया कि मीडियाकर्मी हमेशा ही व्यस्त रहते है। ऐसे में उनको अपने जीवन के पल में कुछ समय खेल के लिए निकालने का समय मिल सके, इसी को ध्यान में रखते हुए एमपीएल 2017 का आयोजन 25 मार्च से किया जा रहा है। इस लीग में 16 टीमों को शामिल किया गया है। जिसमें इलैक्ट्रोनिक और प्रिंट मीडिया की टीमें शामिल है। टूर्नामेंट के सभी मुकाबले शनिवार और रविवार को यमुना स्पोर्टस काम्पलैक्स पर किया जाएगा। जिसका फाइनल मुकाबला 16 अप्रैल को खेला जाएगा।

इनके अलावा मीडिया से जुडे पत्रकारों सहित संस्था के उपाध्यक्ष मिताली चंदोला, महासचिव सुनील बाल्यान, सचिव अमित गांधी, अमित शर्मा, विजय शर्मा , महेश ढोंढ़ीयाल, के अलावा रविंदर कुमार आदि मौजूद थे।

Leave a Reply