सुनील शेट्टी रियलिटी शो के होस्ट बने

-प्रेमबाबू शर्मा

एंड टीवी रियलिटी सिरीज- इंडियाज असली चैम्पियन…है दम!, लाॅन्च करने के लिये तैयार है। इस शो में प्रतियोगियों की शारीरिक और मानसिक सहनशक्ति की असली परीक्षा ली जायेगी। जहां अलग-अलग क्षेत्रों से आये लोग इस प्रतिष्ठित इंडियाज असली चैम्पियन के टाइटल के लिये आपस में भिड़ेंगे। चैनल ने भारत के जाने-माने ऐक्शन हीरो सुनील शेट्टी को इस सिरीज के होस्ट के रूप में चुना है! इंडियाज असली चैम्पियन …है दम! में दिखाया जायेगा कि प्रतियोगितयों के लिये जो चुनौतियां तैयार की गईं, उससे ना केवल उनकी फिजिकल फिटनेस परखी जायेगी बल्कि उनका धैर्य और दृढ़ संकल्प भी परखा जायेगा।

एंड टीवी के बिजनेस हेड राजेश अय्यर ने बताया ‘‘इंडियाज असली चैम्पियन का प्रारूप अलग तरह का है, जिसमें प्रतियोगियों की शारीरिक और मानसिक सहनशक्ति को एक अलग ही स्तर पर दर्शाया जायेगा।चैम्पियन बनने के लिये उन्हें उन सीमाओ से बाहर आते हुए दिखाया जायेगा! दर्शकों को कमाल का धैर्य और दृढ़ता देखने को मिलेगी। हमें खुशी है कि हमारे पास फिटनेस के शौकीन, सुनील शेट्टी हैं, जो खुद इसमें होस्ट बने हुए हैं! फिटनेस को लेकर उनकी जानकारी, अनुभव और जुनून ने उन्हें इस शो के होस्ट के लिये सटीक विकल्प बनाया।’’

अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा, ‘‘इंडियाज असली चैम्पियन का हिस्सा बनने पर बहुत ही रोमांचित हूं। यह शो प्रेरणा और दृढ़ संकल्प पर तैयार हुआ है। यह प्रतियोगी की इच्छाशक्ति को परखेगा, जब उनकी शारीरिक ताकत जवाब दे जायेगी तो इसके दम पर वे कुछ दूरी नाप पायेंगे। एंड टीवी का हिस्सा बनने पर मैं बेहद गर्व महसूस कर रहा हूं, क्योंकि यह चैनल आज के भारत के लिये प्रेरणादायी और अपारंपरिक प्रकार का कंटेंट देने के लिये प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply