जरुरतमंद कैंसर रोगियों की सहायता के लिए रोटरी क्लब दिल्ली अप- टाउन की सराहनीय पहलः रोटेरियन वी.के जैन

रोटरी क्लब दिल्ली अप-टाउन, अशोक विहार के तत्वावधान में आज क्लब के अध्यक्ष डॉ.कृष्णलाल की अध्यक्षता एवं सचिव श्री वी.पी वर्मा एवं वरिष्ठ रोटेरियन श्री वी. के जैन, श्री दयानंद वत्स, श्री धर्मपाल गुप्ता, श्री सुशील कुमार गुप्ता के सान्निध्य में सुन्दरलाल जैन अस्पताल के सभागार में हरियाणा लोक परिषद् के सौजन्य से सूफी गीत संगीत का भव्य रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया। विख्याय सूफी गायक श्री दिलावर कौशिक, प्रिंसी-सरगम ने अपने गीतों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

.रोटेरियन दयानंद वत्स के अनुसार इस अवसर पर क्लब के सदस्य श्री धर्मपाल गुप्ता एवं श्री वी.के जैन ने कैंसर फॉउडेशन को जरुरतमंद रोगियों के उपचार के लिए तीस -तीस हजार रुपये की सहायता राशि के चैक भेंट किए । अपने संबोधन में श्री जैन ने क्लब के सदस्यों से आग्रह किया कि वे कैंसर रोगियों की सहायतार्थ अधिकाधिक सहायता राशि एकत्रित करने हेतु जागरुकता अभियान चलाऐं। कोई भी इच्छुक दान दाता ग्यारह हजार की दानराशि देकर एक कैंसर रोगी की दवाओं का प्रबंध कर सकता है। 
इस अवसर पर वरिष्ठ रोटेरियन दयानंद वत्स ने जरुरतमंद कैंसर रोगियों की सहायता के लिए रोटरी क्लब दिल्ली अपटाउन के सदस्यों द्वारा की गयी सराहनीय पहल का स्वागत करते हुए कहा कि रोटरी क्लब महिलाओं में ग्रीवा कैंसर के लिए टीकाकरण जैसे नये स्वास्थ्य कार्यक्रमों में अपना योगदान दे रहा है। प्लस पोलियो अभियान भी रोटरी क्लब का ही विश्वव्यापी सफलतम अभियान है। इस अवसर पर रोटेरियन श्री जे. जी नंदा, श्री बिनोद राठी, श्री हर्षवर्धन आर्य, श्री रुपचंद, वी. के बंसल, सुनीता मेहता, आर के कंसल, श्री एस के शर्मा, श्री अभय केजरीवाल ने कैंसर रोगियों के सहायतार्थ अपना योगदान देने और जागरुकता अभियान चलाने का संकल्प लिया।

Leave a Reply