सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अवसर पर सर्वोदय बाल विद्यालय प्रहलादपुर बांगर के शिक्षकों ओर छात्रों ने ली भ्रष्टाचार मुक्त भारत के निर्माण के लिए ईमानदारी से काम करने की शपथ।

सर्वोदय बाल विद्यालय प्रहलादपुर बांगर के प्रांगण में आज प्रधानाचार्य श्री वी.के शर्मा की अध्यक्षता में शिक्षाविद् दयानंद वत्स ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अवसर पर स्कूल के छात्रों और शिक्षकों को ईमानदारी से कार्य करने की शपथ दिलाई। इस अवसर कर अपने संबोधन में श्री वत्स ने कहा कि ईमानदारी से अपना काम करने वाले लोग रात को चैन की नींद सोते हैं। उन्हें निष्ठापूर्वक, निस्वार्थ भाव से काम करने से आत्मिक संतोष भी मिलता है। जीवन में ईमानदारी और सच्चाई के मार्ग पर चलकर ही व्यक्ति महान बनता है। इसलिए 125 करोड भारतवासियों का एक ही लक्ष्य भ्रष्टाचार मुक्त भारत हो। 

प्रधानाचार्य श्री वी. के.शर्मा ने इस अवसर पर छात्रों और शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि परिश्रम ओर ईमानदारी का अन्य कोई विकल्प नहीं होता इसलिये सदैव ईमानदारी के रास्ते पर ही चलना चाहिए। इस मौके पर ना किसी को रिश्वत देंगे और ना ही किसी से रिश्वत लेंगे का भी संकल्प लिया

Leave a Reply