एस.एस.डोगरा मेरठ साहित्य रत्न से सम्मानित


(द्वारका परिचय न्यूज डेस्क)
26नवम्बर, 2017: मेरठ:तीन दिवसीय मेरठ साहित्य महोत्सव के अंतिम दिन देश-विदेशों से आए सैकड़ों साहित्यकारों, कवियों, शायरों, पत्रकारों, फिल्मकारों, नाटककारों, समाज सेवियों को समाज में उल्लेखनीय योगदान के लिए क्रान्तिधारा ग्रीन केयर सोसायटी एवं आईआईएमटी यूनिवर्सिटी ने संयुक्त रूप से सम्मानित किया।

इसी कड़ी में भारत की राजधानी दिल्ली से विशेष रूप से आमंत्रित वरिष्ठ पत्रकार, लेखक एवं फिल्मकार एस.एस.डोगरा को भी २५ वर्षों से अधिक सक्रिय पत्रकारिकता एवं हाल ही में उनके द्वारा अंग्रेजी में लिखी किताब “मीडिया कैन डू वंडर्स इन स्टूडेंट्स लाइफ़” तथा पूरे देश के विभिन्न प्रांतों में १५० से अधिक मीडिया कार्यशालाएं एवं तीन बाल फिल्म महोत्सव आयोजित करवाने के लिए मेरठ साहित्य रत्न से नवाजा गया।

Click here to purchase @Amazon(Kindle edition also)
गौरतलब है कि मैप्पल प्रकाशन द्वारा प्रकाशित डोगरा जी की मीडिया पर लिखी उक्त पुस्तक अमेज़न, फ्लिपकार्ट,स्नैडील,पेटीएम तथा प्बलिशिंग डॉट कॉम पर आनलाइन उपलब्ध है जिसे आसानी से घर बैठे प्राप्त किया जा सकता है। इसी साहित्य महोत्सव में नेपाल के वरिष्ठ साहित्यकार राजेंद्र जी ने डोगरा जी की मीडिया वाली किताब को नेपाली भाषा में अनुवादित एवं प्रकाशित करने का वादा भी किया ताकि नेपाली विधार्थी भी मीडिया में पढ़ाई एवं कैरियर बनाने में इस अनुभव का लाभान्वित हो सकें।

Leave a Reply