शिक्षा का उजियारा फैला रहा है पॉयनियर कमल कॉंवेंट स्कूल विकासनगर: विधायक महेंद्र यादव

पॉयनियर कमल कॉंवेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल विकास नगर के तत्वावधान में आज विकासपुरी खेल परिसर में वार्षिकोत्सव एवं खेल दिवस प्राचार्या डॉ. सीमा तरुण बजाज की अध्यक्षता एवं गांधीवादी विचारक एवं चिंतक शिक्षाविद् दयानंद वत्स के सान्निध्य में धूमधाम से मनाया गया। 

समारोह का उदघाटन मुख्य अतिथि विकासपुरी के विधायक श्री महेंद्र यादव, क्षेत्रीय निगम पार्षद श्री अशोक सैनी, शिक्षाविद् दयानंद वत्स, क्षेत्र – 18 के उप-शिक्षा निदेशक श्री वीरेन्द्र कुमार, सुश्री जेनिस दरबारी ने दीप प्रज्वलित करके किया और मेधावी विद्यार्थियों और खिलाड़ियों को उनकी उपलब्धियों के लिए पुरस्कृत किया। अपने संबोधन में क्षेत्रीय विधायक श्री महेन्द्र यादव ने कहा कि पॉयनियर कमल कॉंवेंट स्कूल पूरे क्षेत्र में शिक्षा का उजियारा फैला रहा है। 
शिक्षाविद् दयानंद वत्स ने इस अवसर पर कहा कि स्कूल मिशनरी भाव से समाज के प्रतिभाशाली बच्चों को गुणवत्ता युक्त शिक्षा प्रदान कर रहा है। उप-शिक्षा निदेशक श्री वीरेन्द्र कुमार ने अभिभावकों से अपील की कि वे अपने बच्चों की शिक्षा पर प्राथमिकता के आधार पर ध्यान दें ताकि वह भविष्य के आदर्श नागरिक बन सकें। समारोह का संचालन प्रबंधक श्री तरुण बजाज ने किया। बच्चों ने मनोहारी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

Leave a Reply