शिक्षाविद् दयानंद वत्स पॉयनियर पर्यावरण प्रहरी सम्मान से सम्मानित किए गए।

पश्चिमी दिल्ली के पॉयनियर कॉंवेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल , बक्करवाला का वार्षिकोत्सव आज विकासपुरी स्पोर्टस स्टेडियम में प्रधानाचार्या डॉ.श्रीमती सीमा तरुण बजाज की अध्यक्षता एवं गांधीवादी विचारक एवं चिंतक विशिष्ठ अतिथि शिक्षाविद् दयानंद वत्स के सान्न्ध्यि में धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर शिक्षा, समाज सेवा और पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में सराहनीय सेवाओं और.उल्लेखनीय योगदान के लिए पश्चिमी दिल्ली के शिक्षाविद् दयानंद वत्स को प्राचार्या डॉ. श्रीमती सीमा तरुण बजाज ने पॉयनियर पर्यावरण प्रहरी सम्मान से सम्मानित किया।

समारोह का उद्घाटन क्षेत्र 17 की उप-शिक्षा निदेशक श्रीमती अलका सहरावत, श्रीमती वंदना वी.पी टंडंन ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर शिक्षा एवं खेलकूद के क्षेत्र में सराहनीय सेवाओं और उल्लेखनीय योगदान देने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं और खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि श्रीमती अलका सहरावत और शिक्षाविद् दयानंद वत्स ने सम्मानित किया।

अपने संबोधन में श्री वत्स ने कहा कि पॉयनियर कॉंवेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल बककरवाला ने इस वर्ष पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दिया है। यह पश्चिमी दिल्ली के ग्रामीण क्षेत्र का अग्रणी स्कूल है जिसमें विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए हरसंभव प्रयास किए जाते हैं।

Leave a Reply