पूर्वांचल जनता पार्टी ( सेक्यूलर) का 3सरा स्थापना दिवस

पूर्वांचल जनता पार्टी ( सेक्यूलर) का 3सरा स्थापना दिवस बहुत हर्षोउल्लास के साथ दिल्ली के द्वारका सेक्टर 4 स्थित पार्टी कार्यालय में धूमधाम से मनाया गया । इस मोके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश झा एवं राष्ट्रीय संयोजक मुकेश सिंह ने पार्टी के सभी सदस्यों का अभिवादन किया । इस मोके पर सतीश झा ने कहा कि हमारी पार्टी आगामी लोक सभा का चुनाव देश के सभी पूर्वांचल राज्यों से एवं देश के लगभग 15 राज्यों से चुनाव मैदान में उतारेगी । साथ उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का मुख्य उद्देश्य होगा कि हम गाँव से शहर के और पलायन करने वाले देश वासियों के लिये उनके गाँव का सर्वांगीण विकास को सर्वोपरि रखेंगे ताकि यह पलायन रुक सके एवं गाँव के लोग गाँव में ही हर व्यवस्था के साथ जीवन यापन कर सके । 

राष्ट्रीय संयोजक मुकेश सिंह जी ने कहा हमारे देश की सबसे बड़ी समस्या है बढ़ती हुई जनसँख्या , अगर जनसँख्या पर नियंत्रण हो जाए तो देश का भविष्य सुनहरा हो सकता है , साथ उन्होंने कहा कि हम मौजूदा आरक्षण निति से बहुत आहत हैं हम देश में आरक्षण निति में पुन्नरसमीक्षा कर सिर्फ जरुरतमंद लोगों को ही आरक्षण मुहैया करवाएंगे ।

पार्टी के सफल त्रीवर्षीय सम्मेलन पर मुकेश सिंह एवं सतीश झा ने पूरे भारत के जनता को सुख समृध्दि के लिए नव वर्ष की ढेरों शुभकामनाएं दी ,एवं पार्टी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया ।

Leave a Reply