देश के युवाओं में असीमित प्रतिभा,कौशल एवं परिश्रम करने की शक्ति है : सत्यपाल सिंह

 केंद्रीय मानव संसाधन एवं नदी,जल संसाधन राज्यमंत्री एवं सांसद सत्यपाल सिंह के सानिध्य और मार्गदर्शन में बागपत और आसपास के क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मेले का आयोजन पृथ्वी राज बागपत डिग्री कालेज में किया गया। 

 इस अवसर पर मानव संसाधन एवं नदी,जल संसाधन मंत्री एवं जाट नेता सत्यपाल सिंह ने अपने संबोधन में युवाओं से देश और समाज हित में काम करने का आवहन करते हुए कहा कि आज 2200 से अधिक युवा वर्ग को प्राइवेट और सरकारी नौकरी मिल रही है। हमें ख़ुशी है आगे भी अच्छे लोग देश,समाज को बनाने के लिए आगे आते रहेंगे। देश और उतर प्रदेश की भाजपा सरकारें तेजी के साथ युवाओं को रोजगार और प्रधानमत्री कौशल विकास योजना के माध्यम से स्वरोजगार के अवसर उपलब्ध करा रही है। 
उन्होंने इस रोजगार मेले को सफल बनाने आयी एलआईसी,मारुति सुजुकी लिमिटेड,एच सी एल,आदित्य बिरला इंश्योरेंस जैसी नामी गिरामी कंपनियों के प्रतिनिधियों का विशेष रूप से आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि निजी क्षेत्र में भी रोजगार की असीम संभावनाएं हैं और हमारे देश के युवाओं में असीमित प्रतिभा,कौशल एवं परिश्रम करने की शक्ति है इसी बल पर आज देश प्रगति पथ पर लगातार प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। इस रोजगार में सिंचाई मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार धर्मपाल समेत उद्योग,राजनितिक जगत के अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply