नेत्रहीन सेवा संस्थान को खाद्यान्न भेंटकर रोटरी क्लब दिल्ली अप टाउन, अशोक विहार ने मनाया धन्यवाद ज्ञापन दिवस समारोह

रोटरी क्लब दिल्ली अपटाउन की और से आज अशोक विहार स्थित सुंदरलाल जैन अस्पताल के सभागार में आयोजित वार्षिक धन्यवाद ज्ञापन दिवस समारोह वरिष्ठ रोटेरियन श्री वी.के जैन की अध्यक्षता एवं रोटेरियन शिक्षाविद् दयानंद वत्स एवं श्री विजय कुमार बंसल के सान्निध्य में आयोजित किया गया।

इस अवसर पर क्लब की और.से भावी डिस्ट्रिक्ट गवर्नर श्री आलोक गुप्ता एवं रोटरी अपटाउन अध्यक्ष श्री विजय सर्राफ ने नेत्रहीन सेवा संस्थान जैन नगर दिल्ली को खाद्यान्न सामग्री भेंट की और क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन श्री विजय सर्राफ एवं सचिव श्री राजेश कंसल ने प्लस पोलियो, कैंसर और थैलेसीमिया उन्मूलन एवं जागरूकता अभियान में सराहनीय सेवाएं देने वाले क्लब के सदस्यों को सम्मानित किया। सम्मानित होने वालों में प्रमुख रोटेरियनों में सर्वश्री रुपचंद, श्री दयानंद वत्स, श्री वी.पी वर्मा, श्री सुशील गुप्ता, श्री वी.के बंसल, श्री वी. के जैन, सुश्री सुनीता मेहता, हर्षवर्धन आर्य, श्री विनोद राठी, डॉ कृष्णलाल, श्री वी. के भाटिया प्रमुख हैं।

अपने संबोधन में अध्यक्ष विजय सर्राफ ने कहा कि रोटरी क्लब दिल्ली अप टाउन, अशोक विहार ने पूरे वर्ष सामाजिक सरोकारों के साथ स्वास्थ्य के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य किए हैं। रोटेरियन दयानंद वत्स ने बताया कि रोटरी क्लब दिल्ली अपटाउन  की और से दिल्ली के रोहिणी, द्वारका और पटेल नगर, अशोक विहार और खेडाखुर्द के डीएवी पब्लिक स्कूलों में इंटरेक्ट क्लब ओर अदिति कॉलेज बवाना मे रोटरेक्ट की स्थापना कर हजारों स्कूल और कॉलेज के विद्यार्थियों को रोटरी क्लब के सामाजिक कार्यों से सक्रिय रुप से जोडा गया है। समारोह का संचालन वरिष्ठ रोटेरियन एवं भावी क्लब अध्यक्ष श्री विजय कुमार बंसल ने किया। क्लब के सदस्यों ने संगीतकार श्री एस. के शर्मा के निर्देशन में मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

Leave a Reply