रोजी अहलूवालिया के फैशन शो खादी मेरी शान में सामाजिक सरोकारों से जुडे शिक्षाविद् दयानंद वत्स को किया गया सम्मानित

विश्वविख्यात फैशन डिजाइनर रोजी अहलूवालिया के बनाए नवविवाहित जोडों के लिए विवाह के अवसर पर पहने जाने वाले पारंपरिक परिधानों से अलग हटकर खादी से बने आकर्षक परिधानों को पहनकर खूबसूरत मॉडलों ने आज दिल्ली एयरोसिटी क्षेत्र के महिपालपुर में होटल टॉरस सरोवर पॉर्टिको में विश्ववख्यात ड्रैस डिजाइनर. रोजी अहलुवालिया के साथ रैंप वाक किया। इसका उद्देश्य खादी के प्रति युवाओं की सोच में बदलाव लाना है।


रोजी अहलूवालिया के.डिजाइन किए परिधान कॉंस और ऑस्कर.फिल्म समारोहों में भी अपनी धाक जमा चुके हैं। इस अवसर पर सामाजिक सरोकारों से पिछले 35 वर्षों से जुडे शिक्षाविद् और समाज सेवी दयानंद वत्स को सम्मानित किया गया। विभिन्न क्षेत्रों में कुछ अन्य विशिष्ठ व्यक्तियों को सम्मानित किया गया जिसमें श्रीमती सुनीता और सुशील वकील, श्री हर्ष कुमार, श्री के.एस कोचर प्रमुख हैं।


शो के आयोजक बालाजी मीडिया की ओर से शो की परिकल्पना को साकार करने वालों में चेयरपर्सन रजनी पंवार, श्री बिपिन शर्मा, बालाजी मीडिया की सी.ई.ओ अमनप्रीत कौर, निदेशक श्री बलविंदर सिंह की प्रमुख भूमिका रही। इस मौके पर रोजी अहलूवालिया ने देशवासियों से खादी के बने वैवाहिक परिधान अपनाने की अपील की। शो में फैशन, फिल्म, टी.वी और पत्रकारिता जगत के गणमान्य लोगों ने शिरकत की।

Leave a Reply