शिक्षा निदेशालय, क्षेत्र-10 जनसंख्या शिक्षा रोल प्ले प्रतियोगिता में सर्वोदय बाल विद्यालय प्रहलादपुर बांगर के छात्रों ने हासिल किया प्रथम स्थान

सर्वोदय बाल विद्यालय प्रहलादपुर बांगर के प्रांगण में आज प्रधानाचार्य श्री वी.के शर्मा ने शिक्षाविद् दयानंद वत्स के सानिध्य में शिक्षा निदेशालय, जिला उत्तर पश्चिम ए, क्षेत्र-10 की जनसंख्या शिक्षा प्रतियोगिताओं में विजेता छात्रों को प्रमाण पत्र और नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। राजकीय उच्चतम माध्यमिक बाल विद्यालय अलीपुर में आयोजित रोल प्ले प्रतियोगिता में छात्र जतिन सैनी और उनकी टीम के छात्रों ने जोन-10 में प्रथम और पोस्टर मेकिंग में छात्र हेमंत ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। लोकगीत प्रतियोगिता राजकीय उच्चतम माध्यमिक कन्या विद्यालय शाहबाद दौलतपुर में आयोजित की गई जिसमें जतिन सैनी की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।


विद्यालय के हजारों छात्रों और शिक्षकों के सामने विजेता छात्रों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए शिक्षाविद् दयानंद वत्स ने कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं में भाग लेने से छात्रों की नैसर्गिक प्रतिभा विकसित होती है। प्रधानाचार्य श्री वी.के शर्मा ने इस मौके पर विजयी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए जनसंख्या शिक्षा द्वारा आयोजित की गई प्रतियोगिताओं से छात्रों का मनोबल बढा है। इस अवसर पर स्पेशल एजुकेशन टीचर श्री मनोज जायसवाल, प्रवक्ता श्री रमेश मलिक और.श्री राकेश दहिया और अशोक सिंधु.भी उपस्थित थे।

Leave a Reply