डीएवी सैंटेनरी पब्लिक स्कूल नरेला ने धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव स्पंदन

डीएवी सैंटेनरी पब्लिक स्कूल नरेला के प्रांगण में आज स्कूल का वार्षिकोत्सव स्पंदन स्कूल के चेयरमैन डॉ. मोहनलाल की अध्यक्षता एवं  विशिष्ठ अतिथि शिक्षाविद् दयानंद वत्स, उत्तर पश्चिमी ए जिला के उप-शिक्षा निदेशक डॉ. ललन कुमार झा, स्कूल उपाध्यक्ष श्रीमती एस.एल मखीजा, प्रबंधक स्नेह वर्मा और प्रधानाचार्य श्री बिमलेश झा, श्री एस.के शर्मा, हरि भारद्वाज, सदाराम गुप्ता के सान्निध्य में धूमधाम से मनाया गया। मुख्य अतिथि उत्तरी जिला की जिलाधीश, डी.एम (नार्थ)  आई.ए.एस सुश्री तन्वी गर्ग ने समारोह का दीप प्रज्ज्वलित कर समारोह का उद्घाटन एवं विद्यालय पत्रिका अनुभूति का विमोचन किया।

अपने संबोधन में सुश्री तन्वी गर्ग ने गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए डीएवी सैंटेनरी पब्लिक स्कूल नरेला के प्रधानाचार्य और स्कूल प्रबंधन की प्रशंसा की। इस मौके पर उपस्थित अभिभावकों को संबोधित करते हुए डी.एम (नार्थ) सुश्री तन्वी गर्ग ने कहा कि वे आगामी दिनों मेंअपने बच्चों को दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा रुबैला का टीकाकरण अवश्य कराएं। इस टीकाकरण से किसी को घबराने की जरुरत नहीं है क्योंकि यह पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होने 18साल की आयु पूरी करने वाले छात्रों को मतदाता पहचानपत्र बनवाने को भी प्रेरित किया। उन्होने छात्रों को सुझाव दिया कि 2019 के लोकसभा चुनावों म़े  छात्र लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करें ताकि उनके घरों और आसपास के लोग मतदान करें। इससे  मतदान का प्रतिशत बढेगा और लोगों में मताधिकार के प्रति जागरूकता भी आएगी।

इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि शिक्षाविद् दयानंद वत्स, प्रधानाचार्य बिमलेश झा, समाजसेवी सदाराम गुप्ता एवं हरि भारद्वाज ने स्कूल के चार सौ मेधावी छात्र-छात्राओं को ट्राफी और प्रमाणपत्र  भेंटकर पुरस्कृत किया।  प्रधानाचार्य बिमलेश झा ने शिक्षाविद् दयानंद वत्स सहित अन्य अतिथियों को शाल और तुलसी का पौधा भेंटकर सम्मानित किया।स्कूल के तीन शिक्षको को उनकी 25वर्ष की सेवा पूरी होने पर स्कूल प्रबंधन ने उनको सम्मानित किया। इस अवसर विद्यार्थियों ने मनोहारी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

Leave a Reply