वर्ल्ड ब्रदरहुड आर्गेनाईजेशन ने अपना वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया

(छाया एवं रिपोर्ट: एस.एस.डोगरा)

वर्ल्ड ब्रदरहुड आर्गेनाईजेशन ने क्रिसमस एवं नव वर्ष के उपलक्ष्य में वर्ल्ड ब्रदरहुड डे मारवाह लोटो फार्म पर बड़ी धूमधाम से मनाया. संस्थान के संस्थापक एस.एस. मारवाह एवं इक़बाल सिंह जगदेवा ने बताया कि कार्य्रक्रम की शुरुआत 12 वर्ष से कम आयुवर्ग के बच्चों के पेंटिंग कम्पटीशन से हुई.

इसके उपरान्त कल्चरल हेड संजय मलिक की टीम द्वारा कुछ हिंदी एवं पंजाबी फ़िल्मी गीतों एवं नृत्य की पस्तुति की गई. इसी दौरान फ्री बम्पर तम्बोला खेला गया. जबकि छ: वर्ष से कम आयु के बच्चों के लिए फेंसी ड्रेस प्रतियोगिता भी आयोजित की गई. इसके उपरान्त 12 वर्ष से कम एवं 12 वर्ष अधिक आयु वर्ग के लिए नृत्य प्रतियोगिता भी आयोजित हुई. इस कार्य्रक्रम का मुख्य आकर्षण रहा कपल डांस जिसमें अनेक जोड़ों ने बडे उत्साहपूर्वक नृत्य प्रस्तुत किया.

वर्ल्ड ब्रदरहुड आर्गेनाईजेशन ने इस शुभ अवसर पर कई गणमान्य लोगों को सम्मानित किया जबकि समाज सेवा लिए रवि कालरा, मीडिया के लिए जे.एस.दर्दी, मेडिकल के लिए डॉ.एन सुब्रमानियन, स्पोर्ट्स के लिए मशहूर तैराक खजान सिंह टोकस तथा आई पी एस संजय भाटिया को पब्लिक सिक्यूरिटी के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए विभूतियों को सार्वजनिक रूप डब्लू.बी.ओ. रतन पुरुस्कार से नवाजा भी गया.

कार्यक्रम के अंतिम पड़ाव में महिलाओं की आलू दौड़, म्यूजिकल चेयर रेस तथा भारतीय एवं विदेशियों के बीच टग ऑफ़ वॉर का आयोजन भी हुआ. जबकि अंत में फ्री लकी ड्रा भी निकाले गए. उक्त वर्ल्ड ब्रदरहुड आर्गेनाईजेशन के वार्षिकोत्सव समारोह में संस्थान के सैंकड़ों सदस्यों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया.

Leave a Reply