4th Foundation Day of Purvanchal Janta Party Secular Held

पूर्वांचल जनता पार्टी (सेक्यूलर) की स्थापना 4 जनवरी 2015 को हुई थी । पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों ने चतुर्थ स्थापना दिवस 4.1.2019 को दिल्ली के द्वारका सेक्टर 4 स्थित कार्यालय में केक काटकर एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर धूमधाम से मनाया ।

इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सतीश चन्द्र झा ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी एवं कहा कि हमारी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव देश के करीब 15 राज्यों से लड़ेगी एवं हमें विश्वास है कि हमारी पार्टी देश की राजनीति में तीसरा विकल्प बनकर उभरेगी । साथ में उन्होने पूर्वांचल के युवा साथियों से आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में पूर्वांचल जनता पार्टी (सेक्यूलर) के टिकट पर वो इस बार चुनकर लोकसभा में आवें एवं पूर्वांचलियों के उत्थान के लिए मनसा वाचा कर्मणा से काम करें । ज्ञात हो कि पार्टी के संविधान के अनुसार हमारी पार्टी ने युवा वर्ग के लिए चुनाव में भागीदारी के लिए  50 प्रतिशत का आरक्षण का प्रावधान रखा है जिसकी आयु 25 वर्ष से 50 वर्ष निर्धारित किया गया है ।   

राष्ट्रीय संयोजक श्री मुकेश सिंह ने भी पार्टी के लगातार विस्तार पर सभी सदस्यों को बधाई दी एवं कहा हमारी पार्टी आज़ादी के महानायक नेताजी सुभाष चन्द्र बोस  को अपना आदर्श मानती है । हम देश के सर्वांगीण विकास के लिए नेताजी के आदर्शों का पालन करते हुए देश के सभी धर्म एवं वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलेंगे । हमारी पार्टी देश में सभी निजी स्कूल एवं निजी हस्पताल का सरकारी अधिग्रहण कर देश भर में समान शिक्षा के लिए 10वीं कक्षा तक की शिक्षा एवं सभी स्तर का स्वास्थ्य सिर्फ सरकार के अंतर्गत करेगी ।   

Leave a Reply