Delhi player won 8 medals in 7th International Strengthlifting Championship 2019

7वी अंतराश्ट्रीय स्ट्रैंथलिफटिंग प्रतियोगिता में दिल्ली के खिलाडियों ने जीते 8 पदक
दिल्ली के सभी 5 खिलाडियों ने 7वी अंतराश्ट्रीय स्ट्रैंथलिफटिंग और इंनक्लांईग बैंच प्रैस प्रतियोगिता मे पदक जीत कर दिल्ली और भारत का गौरव बढाया।

इसे प्रतिमयोगिता कक आयोजन माहाराश्ट्रा स्ट्रैंथ लिफटिंग के सहयोग से इडियन स्ट्रैंथलिफटिंग संध द्धारा विष्व स्ट्रैंथ लिफटिंग संध के तत्वधान मे 27 से 20 जनवरी 2019 को जंगल होम रिसार्ट, मध्य प्रदेष मे किया गया। इसमें दिल्ली के प्रवीण सोलंकी जो फिल्म स्टार साहिल खान के टीम मैम्बर भी हैं ने $115 किलों सिनियर वर्ग में स्ट्रैंथलिफटिंग और इंनक्लांईग बैंच प्रैस में दो स्वर्ण पदक जीते और इंनक्लांईग बैंच प्रैस में 185 किलों भार उठा कर विष्व रिकार्ड बनाकर देष का गौरव बढाया, विनोद ठाकुर ने 105 किलों मास्टर वर्ग में स्ट्रैंथलिफटिंग और इंनक्लांईग बैंच प्रैस मे दो स्वर्ण पदक, गिरिजेष कुमार मास्टर 60 किलों में इंनक्लांईग बैंच प्रैस ने रजत पदक, कमल कुमार ने 85 किलो सिनियर वर्ग में स्ट्रैंथलिफटिंग में कांस्य पदक, अजब सिंह ने 105 किलो सिनियर वर्ग स्ट्रैंथलिफटिंग में कांस्य पदक और इंनक्लांईग बैंच प्रैस मे रजत पदक जीता।

टीम मैनेजर और दिल्ली के मुख्य सचिव लक्ष्मण सिंह भंडारी ने जीत का श्रेय खिलाडियों की अथक मेहनत और षानदार खेल प्रर्दषन को दिया। श्री भंडारी ने कहा कि इस कामयाबी से इस खेल प्रति लोगों का आकर्शण और अधिक बढेगा और बहुत से अन्य खिलाडी भी बढ चढ कर इसमे हिस्सा लेगें। दिल्ली में जल्द ही इसकी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जिसकी घोशणा जल्द ही की जाएगी। नए खिलाडी 9899113616 पर भी संपर्क कर सकते है। इस अवसर पर श्री रविंद्र गुप्ता, श्री विजय मानव और डाक्टर राजीव प्राषर, ने खिलाड़ियों को बधाई और षुभकामनाएं दी।

Leave a Reply