समाजसेवी ज्ञान अग्रवाल ने किया “प्रिंस क्रेडार” यूज टू व्हीलर्स का उदघाटन

बढ़ती दुपहिया वाहनों की मांग ओर बढ़ते बजट को देखकर मध्यम वर्ग की सुविधा के लिए किफायती दामों पर दुपहिया वाहन उपलब्ध कराने के  लिए “प्रिंस क्रेडार” यूज टू व्हीलर्स के शोरूम  का उदघाटन श्री महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल हॉस्पिटल रोहिणी के चेयरमैन श्री ज्ञान अग्रवाल के करकमलों द्वारा किया गया ।

इस मौके पर प्रिन्स ऑटोमोबाइल के चेयरमैन विनोद गुप्ता ने मुख्य अतिथि श्री ज्ञान अग्रवाल को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। तत्पश्चात मुख्य अतिथि श्री ज्ञान अग्रवाल ने रिबन काटकर शोरूम का विधिवत उदघाटन किया। इसके बाद अतिथियों ने दीप प्रज्वलन करके विधिवत रूप से शोरूम जनता को समर्पित किया।  इस मौके पर श्री ज्ञान अग्रवाल ने  अपने आतिथ्य सम्बोधन में कहा कि मुझे ख़ुशी है कि आज मध्यम वर्ग की जरूरतों और बढ़ती महंगाई के दौर में सस्ते दामों पर प्रिंस क्रेडार का यह शोरूम यहाँ की जनता को सर्टिफाइड दुपहिया वाहन उपलब्ध करा रहा है। उन्होंने कहा कि कंपनी द्वारा सर्टिफाइड होने के किसी प्रकार की कोई हानि की सम्भवना नहीं रहती क्योंकि वाहन बिलकुल नए जैसा ही होता है। यह प्रयास बहुत अच्छा है इसे बढ़ावा दिया जाना चाहिए। उन्होंने  प्रिन्स ऑटोमोबाइल के चेयरमैन श्री विनोद गुप्ता को अपनी बधाई देते हुए कहा कि यह शोरूम जनता के लिए बहुत उपयोगी सिद्ध होगा।

इस मौके पर प्रिन्स ऑटोमोबाइल के चेयरमैन विनोद गुप्ता ने कहा कि हमने सोचा कि जनता की सेवा और कम लागत में अच्छा व्यवसाय कैसे किया जाये जो समाज के लिए प्रेरणा बने तो यही सुझाव मिला कि जनता को कंपनी द्वारा सर्टिफाइड दुपहिया वाहन सस्ते दामों पर उपलब्ध कराये जाएँ और सर्विस की सुविधा भी प्रदान की जाये इसलिए यह शोरूम आपके सामने है। उन्होंने कहा कि अगर आप क्रेडार जैसे जाने माने डीलर से खरीदते हैं तो आपको जांची परखी बाइक,स्कूटर आदि मि‍लने का सुनहरा मौका है। सेकंड हैंड मोटरसाइकि‍ल,स्कूटर आदि को क्रेडार के डीलर्स कि‍सी वाहन को बेचने से पहले ही पूरी तरह सभी मानकों पर चेक करके छह महीने की वारंटी के साथ – साथ सभी दस्तावेज और बीमा आदि की जानकारी के साथ फाइनांस सुविधा भी उपलब्ध कराते हैं।

इस मौके पर प्रिंस क्रेडार के निदेशक श्री वरूण गुप्ता एवं श्री तरुण गुप्ता, क्रेडार कंपनी के सहायक मार्केटिंग प्रबंधक मोहम्मद वसीम, रोप स्किपिंग फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के महासचिव श्री निर्देश शर्मा,मीडिया सलाहकार अशोक कुमार निर्भय, श्री कमल जैन,नवल किशोर गुप्ता,सुरेश गुप्ता,इंदरजीत बंसल के साथ उद्योग,शिक्षा,कला जगत के गणमान्य लोग उपस्थित थे।  

Leave a Reply