ग्रेट युवा ब्रांड मुझे भारतीय होने का गर्व महसूस करता है : गुलशन ग्रोवर

(अशोक कुमार निर्भय)

प्रसिद्ध अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने कहा मैंने शायद ही सोचा था की मै कभी किसी ऐसे प्रोडक्ट का ब्रांड एम्बेसडर बनूँगा जो हमारे प्रधानमंत्री मोदी सरकार की सफलतम योजना मेक इन इंडिया के तहत बना हो ओर जिसमें मजदूरों की सुरक्षा के मानदंड बहुत उच्च स्तरीय हों। जब से मैं इस प्रोडक्ट के साथ जुड़ा हूँ तो मैंने पाया की यह प्रोडक्ट न ही सिर्फ एक अनोखा प्रोडक्ट है बल्कि मेड इन इंडिया भी है जो मुझे भारतीय होने का गर्व महसूस करता है। ग्रेट युवा ब्रांड की अपार सफलता की कामना करता हूँ। 

यह विचार प्रसिद्ध अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने तनेजा ग्रेट इंडस्ट्रीज एलएलपी ग्रेट युवा वाटरप्रूफ वेल्डिंग मशीन की तीसरी वर्षगांठ पर प्लाम ग्रीन रिजॉर्ट में आयोजित फैशन शो में मुख्य अतिथि एवं ब्रांड एम्बेस्डर के रूप में प्रकट किये। इस अवसर पर कंपनी के संस्थापक और निर्देशक श्रीमान मनोज तनेजा का कहना है कि उन्हें ये बताते हुए बहुत ही गर्व हो रहा है कि वह भारत में इकलौते ऐसे वेल्डिंग मशीन के उत्पादक है जिन्होंने ना कि सिर्फ वाटरप्रूफ मशीन को लांच किया  बल्कि यह अपने उपभोक्ताओं को गारंटी भी देते है कि अगर मशीन खरीदने के एक साल के अन्तर्गत कोई भी खराबी आती है तो यह आपको मशीन की रिप्लेस कर देंगे।  यह मशीन हाई और लो दोनों वोल्टेज पर इस्तेमाल की जा सकती है। उन्होंने बताया कि तनेजा इंस्ट्रीज आई एस ओ  9001- 2008 से मान्यता प्राप्त कंपनी है। यह विभिन्न प्रकार की वेल्डिंग व कटाई मशीन बनाती है। कंपनी की मार्किट में बेहद ही प्रशंसाजनक प्रतिष्ठा है।  यह सिर्फ इंजीनियरिंग नहीं बल्कि तकनीकी और मटेरियल क्वालिटी में पूर्ण रूप से निपुण है। 

ग्रेट युवा वेल्डिंग मशीन को लॉन्च हुए 3 साल हो गये है। आज हमारा प्रोडक्ट इंडस्ट्री की ज़रूरतों के अनुसार विभिन्न संस्करणों में उपलब्ध है। कंपनी का मूल उद्देश्य अपने उपभोक्ता को पूर्ण रूप से संतुष्ट करना हैए यह पहली  कंपनी है जो कहती है कि अगर उनकी मशीन में किसी भी प्रकार की कोई खराबी होती है तो यह  रिप्लेसमेंट की 100 फीसदी सुविधा प्रदान करेंगे। मनोज तनेजा ने बताया कि आज ग्रेट युवा कंपनी ने इस फैशन शो के माध्यम से  अपनी पीआर सीरीज को प्रस्तुत किया। इस शो में खूबसूरत मॉडलों और अभिनेता गुलशन ग्रोवर के साथ हमने लेटेस्ट वाटर प्रूफ ,डस्ट प्रूफ और केमिकल प्रूफ मशीने को लॉन्च किया गया है। इस मौके पर पत्रकारिता,उद्योग,कला,फिल्म जगत की जानीमानी शख्शियतें उपस्थित रहीं।     

Leave a Reply