नकारात्मक भूमिका के बावजूद सराहेंगे दर्शक: अजीज कुंवर



प्रेमबाबू शर्मा 


फिल्म जमींन, सियासत द पोलिटिक्स, देहरादून डायरी, चल भाग, और टीवी शो साजन घर जाना है और प्यार का दर्द में अपने विलक्षण अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता अजीज की हालिया रिलीज होने वाली एक फिल्म ‘सियासत द पोलिटिक्स’ में एक मौका परस्त राजनेता की भूमिका निभाई है और उन्हें उम्मीद है कि नकारात्मक भूमिका होने के बावजूद दर्शकों उन्हें काफी पसंद करेंगे।
अजीज कुंवर ने बताया कि मुझे पूरी उम्मीद है कि नकारात्मक भूमिका होने के बावजूद दर्शक मेरे काम को पसंद करेंगे और मुझे उनकी भरपूर सराहना मिलेगी। फिल्म में मेरी भूमिका एक मौका परस्पत राजनेता की है जो नैतिकता और मर्यादा की परवाह किये बगैर कुछ भी करने को तैयार रहता है। यह एक छोटे शहर में होने वाली राजनीति और वहां के नेताओं की याद ताजा करता है।

उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्देशक साई भी छोटे शहर से रहे हैं और उन्होंने अपने अनुभवों से फिल्म को संवारा है जिससे फिल्म बेहद रोचक हो गयी है। फिल्म में काम करना हम सभी अभिनेताओं के लिए एक मनोरंजक अनुभव था। इसके अलावा टीवी शो साजन घर जाना है और प्यार का दर्द में भी उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिकाओं को निभाया हैं।