भाग्यश्री ने भी बेटे को लांच करने का मन बनाया

प्रेमबाबू शर्मा

मैंने प्यार किया जैसी सुपरहिट देने पालीबॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री पटवर्धन के बेटे अभिमन्यु बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।भाग्यश्री ने कहा कि उनका बेटा जल्द ही इंडस्ट्री के लोगों से मिलना शुरू करेगा।

भाग्यश्री से पूछा गया कि क्या अन्य स्टार किड्स की तरह अभिमन्यु को भी सलमान खान लांच करेंगे, इस सवाल के जवाब में भाग्यश्री ने कहा, ‘ मेरा बेटा फिल्म में आने के लिए ट्रेनिंग कर रहा है। उन्होंने अब तक किसी से मिलना शुरू नहीं किया, वह जल्द ही शुरू करेंगे।

भाग्यश्री ‘प्रेम रतन धन पायो’ का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’ के वक्त को याद करते हुए कहा, ‘वे मेरी असली शादी से दो दिन पहले मेरे हाथों में मेहंदी लगाने वाले थे। सारा शूट इस तरीके से प्लान किया गया था कि मुझे अच्छे से अलविदा कहा जाए। वह मेरे लिए बहुत प्यारी स्मृति है।’

स्टार किड्स आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर और वरुण धवन जैसे कलाकारों ने खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है। अथिया शेट्टी और सूरज पंचोली ने अपनी पहली फिल्म से लोगों की वाह वाही बटोर ली है।

अब इस कड़ी में अगला नाम भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु का है जो अपने लांच के लिए जम कर तैयारी कर रहे हैं। एक के बाद एक स्टार किड्स के इंडस्ट्री में डेब्यू करने से लग रहा है बॉलीवुड पर जल्द ही स्टार किड्स का राज होगा।