समर्पण एन जी ओ ने बस्ती के बच्चों के साथ मनाया बाल दिवस

तिमारपुर संजय बस्ती में स्थित समर्पण एन जी ओ ने बस्ती के बच्चों के साथ मनाया बाल दिवस। समर्पण अध्यक्ष श्री अपूर्व श्रीवास्तवा के नेतृत्व में बाल दिवस के उपलक्ष पर बच्चों को दिया ड्रीम लाइब्रेरी का तोहफा।

संजय बस्ती दिल्ली विश्वविद्यालय नार्थ कैंपस के पास स्थित इस कार्यक्रम को आयोजित किया। यहाँ बस्ती के बच्चों को मिलेगी हर प्रकार की अच्छी रोमांचक कहानियों भारी व कोर्स की किताबों को भी पढ़ बच्चे इस सुविधा का मुफ्त लाभ उठा सकते है और अपना ज्ञान बड़ा सकते है। समर्पण की इस लाइब्रेरी में गणित, विज्ञान, अर्थशास्त्र, अंग्रेजी से लेकर कंप्यूटर, मीडिया, फोटोग्राफी और कहानियाँ जैसे स्टार वार्स, बराक ओबामा जैसी खूबसूरत किताबों को इस ड्रीम लाइब्रेरी में रखा गया है

इस कार्यक्रम मे समर्पण की उपाध्यक्ष श्री मति बबिता चावल जी, कोषाध्यक्ष श्री मति संगीता श्रीवास्तव जी, महासचिव श्री उदय कुमार, रेखा, ज़रीना बानो(नेहा) और टीम समर्पण ने सभी बच्चों के लिए तरह तरह के खेल व प्रतियोगिता करवाई जिसमे बच्चों ने प्रोत्साहन के साथ भाग लिया। बस्ती के बच्चों को मिला लाइब्रेरी उपहार लोगों ने दिया आशीर्वाद। धीरे धीरे समर्पण अध्यक्ष श्री अपूर्व श्रीवास्तवा और भी बस्तियों में मुफ्त ड्रीम लाइब्रेरी खोलने का प्रयास करेगी।