Gandhi Jayanti celebration at Kamal Model School

कमल माड्ल सी. सै. स्कूल, मोहन गार्डन, नई दिल्ली में पुननिर्मित सभागार ‘राष्ट्रपिता महात्मा गांधी सभागार‘ को भव्य कार्यक्रम में विद्यालय के अभिभावकों व बच्चों के लिए खोल दिया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पदम् भूषण महाशय धर्मपाल जी, सी.ई.ओ., एम.डी.एच. ने कार्यक्रम की शुरूआत वैदिक मंत्रोचारण के बीच मंगल दीप प्रज्जवलित कर की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रिय विद्यायक श्री नरेश बाल्यान ने की। विद्यालय के चेयरमैन श्री वी.पी. टंडन, श्रीमती वन्दना, प्रिसिपल व विद्यालय प्रबंधक समिति के उपाध्यक्ष श्री हर्ष टंडन ने गणमान्य अतिथियों महाशय धर्मपाल, श्री नरेश बाल्यान, श्री यशपाल आर्य, पदम श्री रमाकान्त शुक्ला, श्री विनय आर्य व श्री विनोद बब्बर का स्वागत पुष्प व अंगवस्त्रा प्रदान कर किया। अपने स्वागत सम्बोधन में श्री वी.पी. टंडन ने अतिथियों का संक्षिप्त परिचय दिया व उपस्थित दर्शको ने करतल ध्वनि से गणमान्य अतिथियों का स्वागत किया।

इस अवसर पर युग पुरुष, युग दृष्टा व कर्मठ योगी महाशय धर्मपाल जी के ईमानदारी, अनुशासन व कर्मण्यता के बलबूते रंक से राजा बनने की प्रेरक गाथा पर्दे पर प्रदर्शित की गई। श्री नरेश बाल्यान ने अपने संक्षिप्त सम्बोधन में कमल स्कूल में बीते अपने बचपन के दिनों को याद किया व बच्चों की प्रतिभा को उजागर करने व निखारने के लिए आधुनिक सुविधाओं से युक्त सभागार के रूप में मंच प्रदान करने के लिए श्री वी.पी. टंडन की विलक्षण सोच व प्रतिबद्धता की सराहना की। Gandhi Jayanti celebration at Kamal Model School