सुहासी नये अवतार में

प्रेमबाबू शर्मा

 धारावाहिकों में अब लंबे लीप का दौर चल रहा है तो इसके सामानंतर एक नंया चलन भी शुरु हो गया है जिसमें अंतगर्त धारावाहिक की नायिका को नए अवतार में दिखाया जा सके! तो अब धारावाहिक यहाँ मैं घर घर खेली ने भी 3 साल की छलाँग लगा ली है और सुहासी धामी एक नए अवतार में सामने आएगी।

राजश्री की परंपरागत बहु-बेटियों की तरह सुहासी का आभा का किरदार अभी तक भारी साड़ियों और खूबसूरत सलवार कमीज में दिखाई देता था। अब आने वाले गुरूवार, 12 मई को आप देखेंगे कि आभा बैकलेस ब्लाउज में शिफान साड़ी के साथ नजर आएगी।

सुहासी कहती है कि मैं आभा में इस बदलाव के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ और मेरे प्रशसंकों को भी मेरे व्यक्तित्व का एक नया पहलू देखने को मिलेगा। एक कलाकार को बहुआयामी होना चाहिए और उसे अपने आपको कई अंदाजों में सामने लाने की क्षमता भी होना चाहिए। स्टाईलिश ने बहुत ही शानदार काम किया है और इसका शानदार परिणाम सामने आया है। हमें उम्मीद करना चाहिए कि दर्शक भी इस बदलाव को पसंद करेंगे।

इस धारावाहिक के लंबी छलांग लगाने के पहले आभा 3 साल तक रणछोड़ के साथ जिंदगी गुजार चुकी है। वह उससे बेहद खुश है लेकिन उसका दिल अभी भी करण के लिए धड़कता है, और उसका मानना है कि वह अभी भी जीवित है। अब वह करण से मिलने की आखरी उम्मीद भी छोड़ चुकी है और रणछोड़ का मंगलसूत्र पहनने की तैयारी में है, अचानक करण का आगमन होता है। क्या करण को पता चल पाएगा कि आभा अपने हमशक्ल रणछोड़ के साथ पत्नी की तरह रह चुकी है? क्या आभा रणछोड़ को छोड़कर करण की बाहों में जाकर रणछोड़ का दिल तोड़ देगी या वह अपनी पत्नी को साथ लेकर चला जाएगा?